भारत

असदुद्दीन ओवैसी ने MP मोदी पर साधा निशाना, कहा- किसानों की तपस्या के कारण वापस लिया कानून

Rani Sahu
21 Nov 2021 5:48 PM GMT
असदुद्दीन ओवैसी ने MP मोदी पर साधा निशाना, कहा- किसानों की तपस्या के कारण वापस लिया कानून
x
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सियासी बयानबाजी भी अब धीरे-धीरे तेज होने लगी है. AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और उन्हें देश का सबसे बड़ा एक्टिंग बाज बता डाला. ओवैसी ने कहा, "प्रधानमंत्री देश के सबसे बड़े एक्टिंग बाज हैं. गनीमत है कि वह राजनीति में आ गए, वरना फिल्म इंडस्ट्री वालों का क्या होता."

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में AIMIM के चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वह देश के सबसे बड़े नौटंकीबाज है. गनीमत है कि वह पॉलिटिक्स में आ गए वरना बेचारे फिल्म इंडस्ट्री वालों का क्या होता. सारे अवार्ड तो मोदी जी जीत जाते. ओवैसी ने आगे कहा, "किसानों के तीनों कानून वापस लेने के बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरी तपस्या में कमी रह गई. उससे साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि आखिर हमारे देश के प्रधानमंत्री कितने बड़े एक्टिंग बाज हैं."
डटे रहे किसान इसलिए वापस लिया कानून
ओवैसी ने कहा, "हाय मोदी जी क्या एक्टिंग करते हो, आपने कहा हमारी तपस्या में कमी थी अरे 750 किसान मर गए फिर भी किसानों ने अपनी जमीन नहीं छोड़ी और डटे रहे तपस्या उसे कहते हैं और आप कहते हैं कि मेरी तपस्या में कोई कमी रह गई. अरे मोदी जी एक्टिंग करते हो आप."
उन्होंने आगे कहा, "मोदी जी अपने आप को हीरो बनाने में आप कभी कोई कसर नहीं छोड़ते हो, हर चीज अपने पर ले लेते हैं. अरे कौन सी तपस्या की? काला कानून बना दिए आपने, उन किसानों पर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाया. कहीं खालिस्तानी तो कहीं ISI का एजेंट बता दिया. अब जब देख लिया कि इससे अब इमेज खराब हो रही है और जनता पसंद नहीं कर रही तो 2024 के चुनाव के लिए आपने कानून वापस ले लिया."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta