भारत

अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत अमित शाह कहते हैं कई लोग मानते हैं कि दिल्ली के सीएम को विशेष उपचार मिला

Kunti Dhruw
15 May 2024 1:07 PM GMT
अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत अमित शाह कहते हैं कई लोग मानते हैं कि दिल्ली के सीएम को विशेष उपचार मिला
x
जनता से रिश्ता: अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत: अमित शाह कहते हैं, 'कई लोग मानते हैं कि दिल्ली के सीएम को विशेष उपचार मिला।'
अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि व्यापक धारणा है कि आम आदमी पार्टी के साथ 'विशेष व्यवहार' किया गया। (आप) सुप्रीमो.
अरविंद-केजरीवाल-अंतरिम-जमानत-अमित-शाह-ने दिल्ली-सीएम-को शराब नीति-मामले-बीजेपी-आप-इंडिया-ब्लॉक से राहत पर बात की
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह. तस्वीर साभार: एएनआई
अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि व्यापक धारणा है कि आम आदमी पार्टी के साथ "विशेष व्यवहार" किया गया था। (आप) सुप्रीमो.
समाचार एजेंसी एएनआई ने शाह के हवाले से कहा, "मेरा मानना है कि यह कोई नियमित फैसला नहीं है। इस देश में बहुत से लोग मानते हैं कि विशेष उपचार दिया गया है।" इससे पहले, दैनिक जागरण के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, शाह ने कहा था कि वह केजरीवाल को राहत देने के संबंध में शीर्ष अदालत के फैसले पर टिप्पणी करने से बचेंगे।
केजरीवाल की जमानत पर अमित शाह: 'कोई जीत नहीं'
''मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कुछ नहीं कहूंगा. लेकिन पूरा मामला समझिए, उनकी पहली याचिका थी कि गिरफ्तारी रद्द की जाए. कोर्ट नहीं माना. फिर उन्होंने खुद को सुधारा और जमानत मांगी, जिसे खारिज कर दिया गया फिर उन्होंने चुनाव प्रचार का मुद्दा उठाया और अदालत ने इस शर्त के साथ अंतरिम जमानत दे दी कि वे 2 जून को फिर से आत्मसमर्पण करेंगे,'' शाह ने दैनिक जागरण को बताया।
उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल को दी गई अंतरिम जमानत भारत विपक्षी गठबंधन की जीत नहीं है। "अगर कोई इसे अपनी जीत मान रहा है तो यह समझ का अंतर है। कोर्ट के सामने चार्जशीट पड़ी है। जहां तक गठबंधन की मजबूती की बात है तो मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि केजरीवाल जहां भी जाएंगे, लोग जाएंगे।" शाह ने जागरण से कहा, ''शराब घोटाला ही याद रखें।''
Next Story