भारत

भतीजी की शादी से पहले फौजी चाचा की हुई मौत

Janta Se Rishta Admin
15 April 2022 9:41 AM GMT
भतीजी की शादी से पहले फौजी चाचा की हुई मौत
x

राजस्थान। अलवर जिले के कोटकासिम पंचायत समिति के लालपुर निवासी रामअवतार 17 राजपूत राइफल में भर्ती हुए थे, अब 44 आर आर में हवलदार के पद पर शोपियां में तैनात थे. 23 तारीख को उनकी भतीजी की शादी है और 21 तारीख को लग्न में जाना था. लेकिन शादी में जाने से पहले ऐसी खबर आई जिसने सभी को हिला कर रख दिया.

चाचा ने भतीजी की शादी के लिए छुट्टी भी स्वीकृत करवा ली थी लेकिन उससे पहले एक ऐसी घटना घटी की राम अवतार की मौत की खबर गांव में पहुंचने पर सन्नाटा पसर गया. शोपियां में आतंकियों से हुई मुठभेड़ की सूचना पर अन्य जवानों के साथ सूमो गाड़ी में निकले थे, लेकिन दुर्गम पहाड़ियों की ऊबड़खाबड़ रास्तों में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे तीन जवानों की मौत हो गयी. जिसमे एक अलवर के जवान रासमवतार भी शामिल थे.

राम अवतार की शादी भी पास के ही गांव तिजारा निवासी भूतेरी देवी के साथ हुई थी. उनके दो बच्चे है जिसमे एक लड़की अमीषा जो 14 साल की है दूसरा एक बेटा यश है, जो 9 साल का है छह भाईयों में रामावतार सबसे छोटे थे. परिवार में उनके एक बड़े भाई भी सेना से रिटायर्ड है. हवलदार रामावतार पुत्र स्वर्गीय रोशन लाल की मौत की खबर अभी घर में महिलाओं को नही दी गयी है लेकिन पुरुषों को इसकी जानकारी दे दी गयी है. अभी उनकी पार्थिव देह कल तक पहुंचने की सम्भावना है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta