भारत

आर्मी ऑफिसर के बेटे ने अपनी मां को मारी गोली, शव को तीन दिन तक रखा था छिपाकर

Janta Se Rishta Admin
8 Jun 2022 1:03 AM GMT
आर्मी ऑफिसर के बेटे ने अपनी मां को मारी गोली, शव को तीन दिन तक रखा था छिपाकर
x
खुलासा

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 16 साल के लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद तीन दिन तक शव को घर में छिपाकर रखे रहा. छोटी बहन को एक कमरे में बंद किए था. बाद में जब शव से दुर्गंध तेज आने लगी तो आरोपी ने हत्या की झूठी कहानी गढ़ी और पुलिस को सूचना दी. अंत में पूछताछ में पूरी वारदात का खुलासा हो गया.

ये घटना लखनऊ के पीजीआई इलाके की है. यहां एल्डिको कॉलोनी में साधना (40 साल), 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं. साधना के पति कोलकाता में रहते हैं. वे आर्मी ऑफिसर हैं. बताया गया कि साधना का बेटा पबजी गेम खेलने का आदी है. घर में वह गेम खेलने से रोकने पर झगड़ा करने लगा था. जबकि मां को ये बात पसंद नहीं थीं. वे लगातार टोकती थीं. रविवार को मां ने एक बार फिर पबजी गेम खेलने से रोका तो गुस्से में आकर बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल उठाई और सीधे मां के सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. रिवॉल्वर को बेड पर ही छोड़ दिया. उसके बाद आरोपी ने छोटी बहन को धमकाया और उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया.

पुलिस का कहना है कि तीन दिन तक बेटा घर में मां के शव के साथ रह रहा था. शव की गंध आने पर रूम फ्रेशनर डालता रहा. मंगलवार देर शाम जब दुर्गंध बढ़ गई तो बेटे ने पिता को फोन किया और मां की हत्या होने की जानकारी दी. उसके बाद पिता ने तुरंत पुलिस को फोन करके सूचना दी. पुलिस ने बताया कि बेटे से घटना के बारे में जानकारी ली तो उसने गुमराह किया और बताया कि बिजली मिस्त्री घर आया था. उसी ने मां की हत्या कर दी है. लेकिन, ढाई घंटे की जांच में ही पूरी कहानी सामने आ गई और पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया. आरोपी लड़के के पिता सेना में अफसर हैं. पुलिस ने बताया कि मां अक्सर मोबाइल पर गेम खेलने से मना करती थीं, जिससे नाराज होकर नाबालिग बेटे ने रविवार की रात ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta