भारत

अरनमनई 4 तमिल में भारी सफलता के बाद तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना-स्टारर हिंदी में रिलीज़ होगी

Kunti Dhruw
15 May 2024 2:52 PM GMT
अरनमनई 4 तमिल में भारी सफलता के बाद तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना-स्टारर हिंदी में रिलीज़ होगी
x

जनता से रिश्ता: अरनमनई 4 तमिल में भारी सफलता के बाद तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना-स्टारर हिंदी में रिलीज़ होगी

तमिल में भारी सफलता मिलने के बाद अरनमनई 4 अब हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में तमन्ना भाटिया, राशि खन्ना और सुंदर सी मुख्य भूमिका में हैं।
अरनमनई-4-तमन्ना-भाटिया-और-राशि-खन्ना-स्टारर-तमिल में भारी सफलता के बाद हिंदी में रिलीज होगी
अरनमनई 4 हिंदी में रिलीज होगी
अरनमनई 4 हिंदी रिलीज़ डेट: तमन्ना भाटिया, राशि खन्ना और सुंदर सी ने नवीनतम तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई 4' के लिए टीम बनाई। फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है। तमिल में सफल होने के बाद, 'अरनमनई 4' हिंदी में भी रिलीज होने के लिए तैयार है।
अरनमनई 4 हिंदी रिलीज की तारीख:
'अरनमनई 4' का हिंदी वर्जन 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।
फिल्म में संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, के एस रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म ज्योति नाम की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक बुरी आत्मा से खतरा है और वह अपने रिश्तेदार रवि से इसके पीछे का कारण जानने की कोशिश करती है।
पिछली किस्त 'अरनमनई 3' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। आर्या के साथ राशि खन्ना और सुंदर सी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। पहली किस्त, 'अरनमनई' में हंसिका मोटवानी, विनय राय, एंड्रिया जेरेमिया, राय लक्ष्मी, संथानम, कोवई सरला, मनोबाला, चित्रा लक्ष्मणन और नितिन सत्य ने अभिनय किया। 'अरनमनई 2' में सुंदर सी, सिद्धार्थ, तृषा, हंसिका मोटवानी, पूनम बाजवा, सोरी, कोवई सरला, मनोबाला, चित्रा लक्ष्मणन और राधारवी और वैभव रेड्डी ने अभिनय किया।
काम के मोर्चे पर, तमन्ना को आखिरी बार मलयालम फिल्म 'बांद्रा' में दिलीप, डिनो मोरिया, ममता मोहनदास, कलाभवन शाजॉन, आर. सरथकुमार, लेना, ईश्वरी राव, के.बी. गणेश कुमार, सिद्दीकी और वीटीवी गणेश के साथ देखा गया था। वह अगली बार जॉन अब्राहम और शारवरी के साथ 'वेदा' में अभिनय करेंगी। वह तेलुगु फिल्म 'ओडेला 2' में भी नजर आएंगी।
राशि खन्ना को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी के साथ 'योद्धा' में देखा गया था। वह अगली बार 'द साबरमती रिपोर्ट' में अभिनय करेंगी।
Next Story