Top
भारत

एक और क्लब हाउस चैट वायरल, संघ से जुड़े लोगों को लेकर आपत्तिजनक बातें, आप भी सुने

Admin1
11 Jun 2021 3:19 AM GMT
एक और क्लब हाउस चैट वायरल, संघ से जुड़े लोगों को लेकर आपत्तिजनक बातें, आप भी सुने
x

DEMO PIC

पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान एक क्लब हाउस चैक का कुछ पार्ट लीक हुआ था, जिसके बाद राजनीतिक माहौल काफी गर्म हो गया था. अब एक और क्लब हाउस चैट वायरल हुई है. इस चैट में संघ से जुड़े लोगों को लेकर कुछ आपत्तिजनक बातें कही गई हैं. जाहिर है कि इसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचना ही था.

'डू वी ओनली डेट हॉट पीपल?' इस प्वाइंट पर हुई चैट के खिलाफ लगातार लोग लिख रहे हैं. साथ ही साथ संघी मैन और संघी वूमन हैशटैग के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. यही वजह है कि ये दोनों ही हैशटैग भारत में ट्रेंड कर रहे हैं.
क्या है उस क्लब हाउस चैट में
मेजर सुरेंद्र पुनिया ने इस क्लब हाउस की चैट का जो हिस्सा अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है उसमें एक लड़की (ऐश्वर्या) पूछती है कि "नीरज क्या तुम सही में सिर्फ हॉट लोगों को डेट करते हो." जिसके जवाब में नीरज कदमबूर बोलते हैं कि नहीं, मैं सभी तरह के लोगों को डेट करता हूं लेकिन डेटिंग ऐप्स पर मैं हॉट संघी टाइप्स पर जोर देता हूं.
नीरज के ऐसा कहते ही चैट रूम में हंसी छूट जाती है. जिसके बाद एक लड़की कहती है कि 'संघी हॉट नहीं होते'. जिसके बाद नीरज कहते हैं कि 'अरे यार वो दिखते हॉट हैं लेकिन...' इसी बीच कोई और लड़की (जेनिस) बोलती है कि 'वो संघी हैं नीरज जैसा कि तुम जानते हो.' जिसके बाद केशव राय नाम का बंदा संघ की पक्ष में बात करता भी सुनाई देता है.
यह एक सोशल नेटवर्किंग साइट है जो कि ऑडियो बेस्ड है. क्लब हाउस ऐप को पिछले साल अप्रैल में लांच किया गया था. इस ऐप में कई तरह के चैट रूम होते हैं जिनमें तमाम विषयों पर बातचीत होती रहती है. इस ऐप के जरिए लोग अपने पसंद के हिसाब से किसी भी क्लब की चर्चा में भाग ले सकते हैं. लेकिन किसी चैट के लिए बने क्लब में आप खुद से ही शामिल नहीं हो सकते हैं, उस क्लब का मॉडरेटर ही आपको उसमें जुड़ने के लिए इनवाइट कर सकता है.Live TV


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it