Top
भारत

गुस्से में आगबबूला हुए एसपी, थाना प्रभारी से लेकर सभी पुलिसकर्मियों में हड़कंप, हाथ से फिसलने लगे हथियार, मिली ये सजा

Admin1
23 Feb 2021 7:43 AM GMT
गुस्से में आगबबूला हुए एसपी, थाना प्रभारी से लेकर सभी पुलिसकर्मियों में हड़कंप, हाथ से फिसलने लगे हथियार, मिली ये सजा
x
एसपी ने किया निरीक्षण.

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के तेवर देख पुलिसकर्मियों के होश उड़े हैं. एसपी इन दिनों जिले के थानों के वार्षिक निरीक्षण कर रहे हैं. ऐसे में थाना प्रभारी से लेकर सभी पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. मंगलवार को बाराबंकी की कोतवली नगर का जब एसपी ने वार्षिक निरीक्षक किया तो अच्छे-अच्छे लोगों के पसीने छूट गए.

एसपी ने जताई नाराजगी
बता दें कि, पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. चुनाव को लेकर पुलिस भी कोई कोताही नहीं बरतना चाहती है. लेकिन, निरीक्षण में पुलिस की तैयारियों की पोल खुल गई. पुलिसकर्मी बेल्ट तक नहीं बांध पाए और एसपी को देखकर इस तरह कांपे कि हाथ से हथियार फिसलने लगे और वो खुले ही नहीं. ये सब देखकर एसपी बेहद गुस्से में नजर आए और पुलिसकर्मियों को थाने के चक्कर लगवाने की सजा दे दी.
एसपी ने किया निरीक्षण
पुलिस अधीक्षक बाराबंकी यमुना प्रसाद ने मंगलवार को कोतवाली नगर का वार्षिक निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान पूरे थाना परिसर का भ्रमण कर थाना कार्यालय, आगन्तुक कक्ष, हवालात, मालखाना, शस्त्रागार, कंप्यूटर-कक्ष, मेस, बैरक की साफ-सफाई और रख रखाव का जायजा लिया. पुलिस कर्मियों को जनता के साथ शालीन व्यवहार और समस्याओं का समुचित निस्तारण किए जाने का निर्देश भी दिया. इस दौरान पुलिस अधीक्षक बाराबंकी ने कोतवाली नगर क्षेत्र के सभी ग्राम प्रहरियों को वर्दी और टार्च वितरित कर सम्मानित भी किया.
हैरान रह गए पुलिस अधिकारी
निरीक्षण के दौरान क्षेत्राधिकारी नगर सीमा यादव और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर पंकज कुमार सिंह भी मौजूद रहे. पंचायत चुनाव और त्योहारों को देखते हुए पुलिस को अलर्ट रहना है. उन्हें हथियार चलाने की भी जरूरत पड़ सकती है. इसकी हकीकत जानने के लिए एसपी जब निरीक्षण करने पहुंचे तो वो भी हैरान रह गए. उनके सामने पुलिसकर्मी हथियार खोल ही नहीं पाए तो उन्होंने पुलिस कर्मियों से थाने के चक्कर कटवा दिए.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it