भारत

एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त: 2 लोगों की मौत, ड्राइवर समेत 4 लोग घायल

Janta Se Rishta Admin
18 Oct 2022 7:45 AM GMT
एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त: 2 लोगों की मौत, ड्राइवर समेत 4 लोग घायल
x

ओडिशा। ओडिशा के भवानीपटना में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना कालाहंडी जिले में नेशनल हाईवे-26 के महिचाला क्षेत्र की है. यहां मरीज को अस्पताल ले जा रही Ambulance सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि Ambulance के परखच्चे उड़ गए.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, Ambulance जयपटना स्थास्थ्य केंद्र से मरीज को लेकर भवानीपटना अस्पताल जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में Ambulance सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. मरने वाले दो लोगों में मरीज सुनीता दुर्गा और हेल्पर डंबरू साबर शामिल हैं. सुनीता कपूरमल गांव की रहने वाली थी. वहीं, हादसे में Ambulance ड्राइवर समेत 5 लोग घायल हुए हैं. हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार होने के कारण हादसा हुआ है. फिलहाल ड्राइवर समेत अन्य घायलों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही मृतकों के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta