भारत

Alwar minor scandal: कलेक्टर ने बच्चियों को दी धमकी, नसीहत देते हुए कहा - वे राजनीति न करें

Janta Se Rishta Admin
15 Jan 2022 7:10 AM GMT
Alwar minor scandal: कलेक्टर ने बच्चियों को दी धमकी, नसीहत देते हुए कहा - वे राजनीति न करें
x
वीडियो

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में नाबालिग बच्ची के साथ हुई हैवानियत के मामले को लेकर लोग काफी आक्रोष में हैं. ऐसे में जब कुछ बच्चियां सुरक्षा की मांग को लेकर जिला कलेक्टर के पास पहुंची तो कलेक्टर ने उनसे ऐसा बर्ताव किया कि हर कोई दंग रह गया. कलेक्टर ने बच्चियों की बात सुनने की बजाय उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि वे राजनीति न करें और पढ़ाई करें.

कलेक्टर इतने पर ही नहीं थमें उन्होंने बात करने आई छात्रा के मोबाइल नंबर मांगे और फिर उनके परिजनों के नंबर भी मांगे. इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एडीएम सिटी सुनीता पंकज को छात्राओं के पिता के मोबाइल नंबर नोट कर उनके पिता से बात करने के लिए कहा. वहीं जिला कलेक्टर की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

मामला शुक्रवार का है जब राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी मीणा इसी मुद्दे पर जिला परिषद कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे थे तब अंदर जिला कलेक्टर नंनुमल पहाड़िया को ज्ञापन देने कुछ महिलाओ को अंदर भेजा गया था. उनमे कुछ छत्राएं भी शामिल थीं. इस दौरान जब छात्राओ ने कलेक्टर साहब से अपनी सुरक्षा की मांग ,पीड़िता के न्याय की मांग रखी तब कलेक्टर साहब ने एक-एक कर छात्राओं को अपनी टेबल के सामने बुलाया और धमकाया यहां पढ़ने आती हो या राजनीति करने , इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it