भारत

ओवैसी के घर में तोड़फोड़ करने के आरोप, हिरासत में लिये हिंदू सेना के 5 सदस्य

Kunti Dhruw
21 Sep 2021 6:56 PM GMT
ओवैसी के घर में तोड़फोड़ करने के आरोप, हिरासत में लिये हिंदू सेना के 5 सदस्य
x
ओवैसी के घर में तोड़फोड़ करने के आरोप

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मंगलवार को यहां अशोक रोड पर स्थित ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के आधिकारिक आवास में तोड़फोड़ करने के आरोप में हिंदू सेना के पांच सदस्यों को हिरासत में लिया. यह घटना मंगलवार शाम को हुई. नई दिल्ली क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त दीपक यादव ने कहा कि घटना में कथित संलिप्तता के लिए पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं, आधिकारिक आवास में तोड़फोड़ की खबर पर असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि लोगों के कट्टरपंथ के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए. अगर किसी सांसद के घर पर इस तरह से हमला होता है, तो इससे क्या संदेश जाता है?

जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने बंगले के बाहर लगी नेम प्लेट, लैंप और खिड़की का शीशा तोड़ दिया है. जिस समय यह हमला हुआ उस समय ओवैसी बंगले में मौजूद नहीं थे. बंगले पर मौजूद लोगों ने बताया कि हमलावर 7 से 8 की संख्या में आए थे. वह नारेबाजी कर रहे थे. इस दौरान उन लोगों ने घर के अंदर जनकर ईंट फेंके और तोड़फोड़ की. वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि असदुद्दीन ओवैसी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की है. इसके लिए वे उनके आवास पर पहुंचे थे. इस मुलाकात के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि शिवपाल यादव बड़े नेता हैं.आपने किसे अपना नेता बनाया
बता दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पूरी तैयारी कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी रणनीति का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हम यूपी में चुनाव लड़ेंगे. यूपी सबसे बड़ी रियासत है, यहां 19 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है, आप सबको एक तरफ आना होगा. यूपी में जहां पर हर बिरादरी की एक सियासी आवाज है, नुमाइंदा है, मुस्लिमों का कौन है, आपने किसे अपना नेता बनाया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta