भारत

श्मशान में रहने वाले अघोरी की पिटाई, लगा ये आरोप, देखें वायरल वीडियो

jantaserishta.com
17 July 2021 5:20 AM GMT
श्मशान में रहने वाले अघोरी की पिटाई, लगा ये आरोप, देखें वायरल वीडियो
x
हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश के नीमच में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां श्मशान में रहने वाले अघोरी की कुछ युवकों ने बीच सड़क पर पिटाई की. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. युवको का आरोप था कि अघोरी ने मंदिर में हनुमान जी की प्रतिमा को खंडित किया है.

नीमच से वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ युवक अघोरी को डंडे से पीटते, उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए साफ देखे जा सकते हैं. युवकों गुस्से में इस कदर आग बबूला हुए थे, कि बुजुर्ग अघोरी को पीटते हुए उन्होंने मानवता की सारी हदों को भी पार कर दिया.
बताया जा रहा है कि बुजुर्ग अघोरी विक्षिप्त भी है, जिसका नाम कमल दास पिता मदन लाल है. वह कई वर्षों से अपना सब कुछ त्याग कर शमशान में रहता है. मामला मूलचंद मार्ग का है.
हालांकि वायरल वीडियो देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. युवकों द्वारा बुजुर्ग को कानून के हवाले करने के बजाए खुद सजा दी. वीडियो में एक युवक इस बुजुर्ग अघोरी को भद्दी गालियां देते हुए भी सुना जा रहा है.


वीडियो में बुजुर्ग अघोरी को दो लड़के बुरी तरह पीट रहे हैं. उसे घसीट रहे हैं. वहीं आसपास के लोग खड़े तमाशा देख रहे हैं. कोई उसे बचाने नहीं आ रहा है. एक युवक उसे बड़ी बेदर्दी से बाइक पर जबरन बैठाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो शुरू होते ही दिख रहा है कि एक व्यक्ति कैंची से बुजुर्ग के बाल काट देता है.
इस मामले में नीमच सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल ने कहा है कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को संज्ञान में ले लिया गया है. जिसमें एक बीमार विक्षिप्त व्यक्ति को कुछ लोग पीट रहे हैं.
उन्होंने कहा कि किसी को भी अधिकार नहीं है कि वह इस तरह मारपीट करें. विक्षिप्त व्यक्तियों के मामले में अलग से कानून भी है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुट गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta