भारत

सुहागरात के बाद दूल्हे ने उठाया आत्मघाती कदम, फांसी लगाकर दे दी जान

Janta Se Rishta Admin
10 Dec 2021 12:44 PM GMT
सुहागरात के बाद दूल्हे ने उठाया आत्मघाती कदम, फांसी लगाकर दे दी जान
x

DEMO PIC 

सनसनीखेज मामला

पश्चिम बंगाल के हावड़ा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर सुहागरात खत्म होते ही दुल्हन का सुहाग उजड़ गया. सुबह के समय दूल्हा फांसी के फंदे पर लटका मिला. यह मामला बी गार्डेन थाना अंतर्गत शालीमार इलाके की है. इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजन और पुलिस इस खुदकुशी की वजह तलाशने में जुटे हैं. आखिर ऐसा किया हुआ कि दूल्हे को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल दूल्हे की मौत को लेकर रहस्य बरकरार है. परिजनों के साथ दुल्हन भी यही सोच में लगी है कि आखिर सुहागरात पर ऐसी क्या हुई जिसकी वजह से दूल्हे ने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली. इस पर पुलिस परिजनों से भी पूछताछ करने में जुटी है.

सात दिसंबर को शालीमार के रहने वाले आदर्श साव (24) की शादी बैरकपुर की रहने वाली लड़की के साथ धूमधाम से हुई थी. शालीमार से बैरकपुर 150 लोग बारात में गए थे. परिजनों के मुताबिक, दोनों की सहमति से ही शादी तय की गई थी. आठ दिसंबर को दुल्हन ससुराल पहुंची. गुरुवार को सुहागरात और शुक्रवार रात को बहू-भात का आयोजन था. शुक्रवार सुबह दोनों नींद से जागे. दूल्हे ने दुल्हन से नहाने के लिए कहा करीब आधे घंटे बाद वो नहाकर कमरे में आई तो उसने देखा कि उसका पति फंदे से झूल रहा है. यह देखकर घर में चीख पुकार मच गई.

शख्स को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और तुरंत ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर लिया. दुल्हन ने बताया कि शादी तय होने के बाद वो दोनों पिछले छह महीने से संपर्क में थे और रोज फोन पर बात होती थी. हम दोनों को ही शादी का बेसब्री से इंतजार था. सब कुछ ठीक चल रहा था. शुक्रवार सुबह उन्होंने मुझे नहाने के लिए भेजा. करीब आधे घंटे बाद मैं कमरे में आई तो उन्होंने शॉल से फंदा लगा लिया था. मुझे नहीं समझ आ रहा है कि ऐसी क्या बात हो गई कि मेरी दुनिया बसने से पहले ही उजड़ गई. वहीं इस घटना पर पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही इस घटना को सुलझा लिया जाएगा. आस पड़ोस और परिजनों से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा. पुलिस कई पहलूओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta