Top
भारत

आतिशबाजी के बाद अचानक बिदकी घोड़ी, दूल्हे को कई KM तक अपने साथ भगा ले गई, वीडियो में देखिए

Admin1
22 July 2021 5:50 AM GMT
आतिशबाजी के बाद अचानक बिदकी घोड़ी, दूल्हे को कई KM तक अपने साथ भगा ले गई, वीडियो में देखिए
x
एक वीडियो खूब वायरल हो राह है.

राजस्थान के अजमेर का एक वीडियो खूब वायरल हो राह है. आप इस वायरल वीडियो को देखकर आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे, लेकिन यकीन मानियेगा जिसके साथ यह घटना हुई है, उसकी जान गले में आ गई थी. यह वायरल वीडियो अजमेर जिले के नसीराबाद कस्बे के रामपुरा गांव का बताया जा रहा है.

यहां पिछले दिनों एक विवाह समारोह के दौरान बिंदौरी की रस्म के दौरान अचानक से आतिशबाजी होने से घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को अपने साथ ही ले भागी. पटाखे की आवाज से चमकी घोड़ी करीब 4 किलोमीटर तक भागती रही और उसके पीछे पीछे दूल्हे के परिजन और घोड़ी मालिक.
बारातियों ने कार-बाइक से पीछाकर 4 किलोमीटर दूर जाकर पकड़ा. यह वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. पटाखा चलते ही बिदकी घोड़ी दूल्हे को लेकर भागी तो बारातियों ने 4 किलोमीटर तक उसका पीछा करने के बाद उसे पकड़ा. इस हादसे के बाद दूल्हे की तबीयत खराब हो गई.
मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुरा के रहने वाले रामप्रसाद की 18 जुलाई को बारात जयपुर के मुरलीपुरा जानी थी. बारात से पहले गांव में बिंदौरी की रस्म निभाई जा रही थी, जिसमें घोड़ी को नचाया जा रहा था. इसी दौरान आतिशाबाजी की गई. पटाखे की आवाज सुनते ही घोड़ी भागने लगी.
करीब चार किलोमीटर दूर जाकर घोड़ी को पकड़ा जा सका. इस दौरान उस पर बैठे दूल्हे की हालत खस्ता हो गई. गांव वालों ने घोड़ी का पीछा कर दूल्हे को नीचे उतारा. इसके बाद दूल्हे की तबीयत बिगड़ गई. कुछ घंटे के बाद जब दुल्हे की तबीयत ठीक हुई तो बारात जयपुर के लिये रवाना की गई.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it