भारत

जयमाला के बाद दूल्हे ने अचानक शादी से कर दिया इनकार, दुल्हन के घर वालों ने बनाया बंधक, फिर...

Janta Se Rishta Admin
12 Jun 2022 2:10 AM GMT
जयमाला के बाद दूल्हे ने अचानक शादी से कर दिया इनकार, दुल्हन के घर वालों ने बनाया बंधक, फिर...
x
पढ़े पूरी खबर

बिहार के मोतिहारी में जयमाला के बाद दूल्हे ने अचानक शादी से इनकार कर दिया. इससे गुस्साए दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे और उसके परिजनों को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया. दूल्हे को काफी समझाने की कोशिश भी की गई पर वो अपनी जिद पर अड़ा रहा. फिर पंचों के सामने दोनों पक्ष के लोग बैठे और शादी में आया खर्च लौटाने पर लड़का पक्ष राजी हुआ और मामले को रफा दफा कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक छह माह पहले धूमधाम से बेतिया स्थित काली बाग मंदिर में रिंग सेरेमनी हुई थी. दोनों पक्ष के मेहमानों ने जमकर दावत का लुफ्त भी उठाया था. शादी के समय बैंड बाजे के साथ बारात लड़की के घर पहुंची. स्टेज पर जयमाला भी हुई और अचानक दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया.
शुरुआत में लोगों को लगा कि दूल्हा मजाक कर रहे हैं लेकिन कुछ देर बाद दुल्हन और उसके परिजनों के पैरों तले जमीन भी खिसक गई. दूल्हे ने चुपचाप भागने की कोशिश भी की लेकिन दुल्हन के परिजनों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई.
बारात बेतिया के योगपट्टि थाना क्षेत्र के एक गांव से आई थी. दूल्हे का नाम सर्वेश शुक्ला बताया जा रहा है. इस मामले की थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. बताया जा रहा है कि दूल्हे का किसी शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिसकी वजह से उसने शादी से मना किया.
दुल्हन पक्ष का कहना है कि शादी से पहले 12 लाख रुपये नकद दिया गया था. इसके अलावा शादी वाले दिन तकरीबन 7 से 8 लाख रुपये खर्च हुए. शादी टूटने की वजह से दूल्हन के परिजन काफी दुखी हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta