भारत

अभिनेता अमिताभ बच्चन हुए भावुक: कंटेस्टेंट के पिता का संघर्ष जान उनकी आंखों में आ गए आंसू

Admin2
7 Oct 2020 3:34 PM GMT
अभिनेता अमिताभ बच्चन हुए भावुक: कंटेस्टेंट के पिता का संघर्ष जान उनकी आंखों में आ गए आंसू
x

कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन को काफी पसंद किया जा रहा है. इस बार की थीम ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया था, अब शो पर आ रहे कंटेस्टेंट भी सभी के दिल में अलग जगह बना रहे हैं. कोरोना काल में संघर्ष कर शो तक पहुंच रहे कंटेस्टेंट्स की कहानी सभी को प्रेरित कर रही है. खुद अमिताभ भी ऐसी कहानियां सुन भावुक हो जाते हैं.

तीन कंटेस्टेंट ने आजमाई किस्मत

मंगलवार के एपिसोड में तीन कंटेस्टेंट ने अपनी किस्मत आजमाई. सबसे पहले हॉट सीट पर बैठी दिखीं तेलंगाना की सबीता रेड्डी. वे सोमवार को भी खेल रही थीं और 80 हजार जीत चुकी थीं. लेकिन मंगलवार के दिन वे ज्यादा आगे नहीं जा पाईं और मात्र 1,60,000 रुपये लेकर वापस चली गईं. इसके बाद कंटेस्टेंट के रूप में एक कारपेंटर आए और उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया. वे सिर्फ नौंवी तक पढ़े जरूर थे,लेकिन ज्ञान के मामले में काफी आगे थे. इसी वजह से उन्होंने 6,40,000 रुपये अपने नाम किए.

इसके बाद शो पर आईं तीसकी कंटेस्टेंट जिनकी कहानी जान खुद अमिताभ भी भावुक हो गए. महाराष्ट्र से आईं अस्तिमा माधव गोरे एक स्टूडेंट हैं. उनका संघर्ष यही है कि उनके पिता बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं, वहीं उनकी मां भी सिर्फ एक आंख से देख पाती हैं. ऐसे में अब अस्मिता ही अपने माता-पिता की श्रवण कुमार हैं. लेकिन इस सब के बावजूद भी उन्होंने ना कभी हार मानी और ना ही कभी निराश हुईं. उन्होंने अमिताभ को बताया था कि वे अपने माता-पिता से ही प्रेरणा लेती है.

भावुक हुए अमिताभ

ये सब जान अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए. कंटेस्टेंट के पिता का संघर्ष जान उनकी आंखों में आंसू आ गए. वे भावुक होकर सिर्फ इतना ही बोल पाए- हमे बहुत खुशी होती है ऐसे लोगों से मिलकर. वैसे अस्मिता की संघर्ष कहानी जितनी प्रेरणा देती है, उनका खेलने का अंदाज भी प्रभावित करता है. आत्मविश्वास से भरी अस्मिता ने अभी तक सभी सवालों का बेहतरीन अंदाज में जवाब दिया है. बुधवार को भी वे अमिताभ संग अपना बेहतरीन गेम जारी रखने वाली हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta