भारत

प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने वाली सामग्री प्रसारित करने पर मीडिया हाउस पर कार्रवाई, मंत्रालय ने मांगा जवाब

Kunti Dhruw
18 Jan 2022 9:42 AM GMT
प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने वाली सामग्री प्रसारित करने पर मीडिया हाउस पर कार्रवाई, मंत्रालय ने मांगा जवाब
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने वाली सामग्री प्रसारित करने पर जी समूह के जी तमिल चैनल को नोटिस जारी किया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने वाली सामग्री प्रसारित करने पर जी समूह के जी तमिल चैनल को नोटिस जारी किया गया है। सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने सात दिन के अंदर नोटिस पर जवाब दाखिल करने का समय मीडिया हाउस को दिया है। नोटिस में कहा गया है कि प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करने के आरोप में उन्हें सात दिन के भीतर जवाब देना होगा। ऐसा न करने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
जी तमिल पर यह कार्रवाई भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई व अन्य की शिकायत के बाद की गई है। शिकायत में कहा गया है कि चैनल पर रियलिटी सिंगिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने वाली सामग्री को प्रसारित किया गया।
अन्नामलाई ने ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री एल मुरुगन इस मामले में उनसे पूछताछ कर रहे हैं और उन्होंने कार्रवाई का भी आश्वासन दिया है। वहीं राज्य आईटी सेल और सोशल मीडिया अध्यक्ष सीटीआर निर्मल कुमार ने चैनल को पत्र लिखकर कार्यक्रम को ऑफ एयर करने को कहा है।


Next Story