Top
भारत

ACCIDENT: ट्रक और पिकअप की भीषण टक्कर...5 लोगों की मौत...15 लोग घायल

Rounak
23 Feb 2021 1:20 AM GMT
ACCIDENT: ट्रक और पिकअप की भीषण टक्कर...5 लोगों की मौत...15 लोग घायल
x

फाइल फोटो 

सड़क हादसा

राजस्थान के चूरू जिले में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है. चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में एक ट्रक और पिकअप की भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर में पिकअप में सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं 15 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

थानाधिकारी केदारलाल ने बताया कि हरियाणा के सोरडा से सरदार शहर की ओर जा रही एक पिकअप की तोगास और बूचावाल के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से भिडंत हो गई, जिससे पिकअप में सवार तीन महिलाओं समेत पांच लोगो की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य लोग घायल हो गए.
गमी में शरीक होने जा रहे थे लोग
उन्होंने बताया कि पिकअप में सवार 20 लोग गमी में शरीक होने जा रहे थे. दो महिलाओं और एक 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई थी, जबकि गंभीर घायलों में से एक महिला की जयपुर में और एक पुरूष की सीकर में उपचार के दौरान मौत हो गई.
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान 65 वर्षीय कलावती, 12 वर्षी मोनू, 62 वर्षीय भतेरी, 38 वर्षीय रामनारायण और 32 वर्षीय सुनिता के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए चूरू, सीकर और हिसार के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. थानाधिकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it