Top
भारत

श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया ये बड़ा आरोप, कस्टडी के लिए पहुंचे हाई कोर्ट

Kunti
23 Feb 2021 5:31 PM GMT
श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया ये बड़ा आरोप, कस्टडी के लिए पहुंचे हाई कोर्ट
x

श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया ये बड़ा आरोप, कस्टडी के लिए पहुंचे हाई कोर्ट  

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभ‍िनव कोहली के रिश्तों के बीच काफी समय से अनबन चल रही है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभ‍िनव कोहली के रिश्तों के बीच काफी समय से अनबन चल रही है. श्वेता अपनी बेटी पलक तिवारी और चार साल के बेटे रेयांश के साथ अभ‍िनव से अलग रह रही हैं. पिछले साल नवंबर में अभ‍िनव ने आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही हैं. इसके बाद से ही अभ‍िनव और श्वेता के रिश्ते को लेकर काफी खबरें आ चुकी है. अपने बेटे से मिलने की कोश‍िश को जारी रखते हुए अब अभ‍िनव कोहली ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

अभ‍िनव की वकील तृप्त‍ि शेट्टी ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कंफर्म किया कि उन्होंने दिसंबर 2020 में श्वेता के ख‍िलाफ हाई कोर्ट के याच‍िका दायर की है. तृप्त‍ि ने कहा कि जब श्वेता को कोरोना वायरस हो गया था तब उन्होंने रेयांश को अभ‍िनव के साथ रहने के लिए भेज दिया था. उस वक्त अभ‍िनव ने अपने बेटे का पूरा ख्याल रखा. लेक‍िन फिर ठीक होने के बाद श्वेता रेयांश को ले गईं और तब से लेकर अब तक वो अभ‍िनव को अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं.


कोर्ट ने बेटे से बात करने के ल‍िए अभ‍िनव को दी है इजाजत
तृप्त‍ि ने आगे कोर्ट की कार्रवाई पर चर्चा करते हुए कहा कि हाई कोर्ट ने दिसंबर 2020 में एक नोट‍िस जारी किया था और 5 जनवरी को उस मामले पर सुनवाई हुई थी. उस दिन श्वेता भी वहां मौजूद थीं और उन्होंने अपने लिए एक वकील करने का समय मांगा था. अभ‍िनव की वकील के मुताबिक उन्होंने श्वेता से आग्रह किया था कि वे अभ‍िनव को रेयांश से मिलने दें, कम से कम वीड‍ियो कॉल के जर‍िए. कोर्ट के आदेशानुसार अभ‍िनव हर शाम 6 से साढ़े 6 बजे के बीच रेयांश से बात कर सकता है. अभ‍िनव ने भी दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा कि उन्हें 12 नवंबर 2020 से बेटे से मिलने नहीं द‍िया जा रहा है. 27 नवंबर को रेयांश के जन्मदिन पर भी वे बेटे से मिल नहीं पाए थे.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it