भारत

आप नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस और बीजेपी के बीच मिलीभगत का लगाया आरोप, हो गया 'मैच-फिक्सिंग'

Janta Se Rishta Admin
18 Nov 2021 3:22 PM GMT
आप नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस और बीजेपी के बीच मिलीभगत का लगाया आरोप, हो गया मैच-फिक्सिंग
x

करतारपुर साहिब आज से दर्शन के खुल गया है. जिसके बाद से सियासी घमासान भी जारी है. जहां एक तरफ पंजाब में सिद्धू और सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बीच टकराव देखने को मिल रहा है वहीं आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब चुनाव सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने भी पंजाब कांग्रेस और बीजेपी पर हमला बोला है.

राघव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कांग्रेस और बीजेपी के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा कि आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल को मोदी-चन्नी की जोड़ी ने श्री करतारपुर साहिब जाने की इजाजत नहीं दी. इससे यह साफ होता है कि पीएम मोदी और सीएम चन्नी के बीच एक सामरिक समझ के अनुसार, केवल चन्नी और उनके लोगों को ही आने की अनुमति है. राघव ने कहा कि मोदी और चन्नी के बीच 'मैच-फिक्सिंग' का मामला एक बार फिर सामने आया है.

बता दें कि आज गुरुवार को पंजाब के सीएम चन्नी और उनके मंत्री करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए पहुंचे. जत्थे में 14 लोगों को इजाजत मिली थी. ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू को इस जत्थे में जाने की इजाजत नहीं मिली. जिसको लेकर सियासत में काफी हलचल है. हालांकि बताया जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू तीसरे जत्थे में 20 नवंबर को दर्शन करेंगे.

वहीं पंजाब के आप विधायक भी शुक्रवार को करतारपुर साहिब जाएंगे. चर्चा है कि सांसद भगवंत मान के जाने का भी प्रोग्राम है. 20 महीने बाद खुले करतारपुर कॉरिडोर में बीते रोज़ पहले दिन 28 श्रद्धालुओं ने दर्शन किये. पाकिस्तानी अधिकारियों ने सम्मानित कर विदा किया. करतारपुर कॉरिडोर खुलने से पंजाब में जश्न का माहौल है तो वहीं लुधियाना में बीजेपी कार्यकर्ताओं की आतिशबाजी भी देखने को मिली है. कोविड के चलते करतारपुर कॉरिडोर को बंद कर दिया गया था. हालांकि, इसे अब 17 नवंबर से फिर से खोल दिया गया है, जिसके बाद श्रद्धालु पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए जा सकेंगे. करतारपुर कॉरिडोर खोले जाने की मांग पाकिस्तान की ओर से भी की जा रही थी. करतारपुर कॉरिडोर को 16 मार्च 2020 को बंद कर दिया गया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta