भारत

पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, मिनटों में जलकर खाक हो गई सात बाइक और एक कार

Triveni
10 Aug 2021 2:27 AM GMT
पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, मिनटों में जलकर खाक हो गई सात बाइक और एक कार
x
गुजरात में बीते दिन एक पटाखे की दुकान में आग लग गई जिस कारण आसपास की दो तीन मंजिला इमारतें पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

गांधीनगर: गुजरात में बीते दिन एक पटाखे की दुकान में आग लग गई जिस कारण आसपास की दो तीन मंजिला इमारतें पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. जानकारी के मुताबिक, घटना में सात बाइक और एक कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई.

मामला अणंद शहर का है जब दिन के वक्त अचानक एक पटाखे की दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. आग के लगने से घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाकर मौके से भागते दिखाई पड़े. वहीं घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर तुरंत पहुंची और आग पर काबू पाने का ऑपरेशन चलाया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, इस पूरे ऑपरेशन में एक दमकलकर्मी घायल हो गया है.
आग ने दूसरी मंजिल पर लिया विक्राल रूप
न्यूज एजेंसी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में नजारा बेहद भयावह दिख रहा है. वीडियो में आग पूरी तरह दूसरी मंजिल पर अपना विक्राल रूप लेते दिख रही है. वहीं, मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. लोग घटना स्थल पर खड़े होकर बिल्डिंग में लगी आग की वीडियो और तस्वीरे लेते दिख रहे हैं. वहीं, दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर दिख रही है जो पानी का बौछार कर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है.
घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं
खबरों के मुताबिक घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन घटना की ये नजारा भयावह जरूर दिख रहा है. हालांकि, अभी तक आग के लगने के कारण साफ नहीं हो सके हैं. अधिकारियों के मुताबिक, आग के लगने के कारणों पर जांच चल रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta