भारत

बाइक पर जा रहे कपल की पिटाई, महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंग रेप, जाने कहा हुआ ऐसा

Rounak
10 Sep 2021 12:57 AM GMT
बाइक पर जा रहे कपल की पिटाई, महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंग रेप, जाने कहा हुआ ऐसा
x
बड़ी खबर

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में बुधवार की रात बाइक पर सवार एक जोड़े को कुछ लोगों ने रास्ते में रोककर उनके साथ मारपीट की और फिर महिला के साथ 4 बदमाशों ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं पीड़ित कपल के साथ लूटपाट भी की गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अब इस केस की छानबीन की जा रही है.

यह वारदात गुंटूर जिले के सत्तेनापल्ली इलाके की है. पुलिस के अनुसार, पीड़ित कपल गुंटूर में एक समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे. तभी रात के करीब 9 बजे चार बदमाशों ने उन पर हमला किया और इसके बाद महिला के साथ बलात्कार किया. जाते-जाते बदमाशों ने धारदार हथियारों के बल पर दंपति के साथ लूटपाट भी की.
दोपहर करीब 1.30 बजे पीड़ित दंपति शिकायत दर्ज कराने सत्तेनापल्ली थाने पहुंचे. हालांकि आरोप है कि पुलिस ने शुरू में शिकायत दर्ज नहीं की और पीड़ितों को सीमा क्षेत्र की बात कह कर टालने की कोशिश की. बाद में उन्हें मेडिकोंडुरु पुलिस थाने भेज दिया गया.
सत्तेनपल्ली के डीएसपी विजया भास्कर रेड्डी ने आरोप का खंडन करते हुए कहा कि यह मामला मेडिकोंडुरु पुलिस थाने में दर्ज किया गया था और आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. इस बीच तेदेपा एमएलसी नारा लोकेश ने इस घटना की निंदा की है. उन्होंने वाईएस जगनमोहन रेड्डी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सरकार ने ठीक से काम नहीं किया और अधिकार क्षेत्र का मुद्दा बनाकर पीड़ित को दूर भेजा गया.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it