भारत

62 साल के बुजुर्ग ने किया 8 साल की मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपि घर छोड़कर फरार

Rani Sahu
15 April 2022 3:50 PM GMT
62 साल के बुजुर्ग ने किया 8 साल की मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपि घर छोड़कर फरार
x
पश्चिम चंपारण के रामनगर के एक गांव में बुजुर्ग (62) ने नाबालिग (08) से दुष्कर्म किया

पश्चिम चंपारण के रामनगर के एक गांव में बुजुर्ग (62) ने नाबालिग (08) से दुष्कर्म किया। गांव के ही किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वायरल हो रहे वीडियो को गांव के ही लोगों ने परिजनों को दिखाया तब जाकर इसका खुलासा हुआ। परिजन जब इसकी शिकायत करने आरोपित के यहां गए तो मारपीट कर भगा दिया। तब पिता ने इसकी शिकायत थाने में की।

थानाध्यक्ष कपूरनाथ शर्मा ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना गुरुवार शाम की बताई गई है। आरोपित घर छोड़कर फरार हो गया है।
घटना के सबंध में बताया जाता है कि शाम में बच्ची गांव के देवी स्थान के समीप खेल रही थी। बच्ची को अकेले देखकर गांव का मोहन साह ने बच्ची को बहला फुसला कर बगल में स्थित अपने घोठा पर ले गया। यहां टॉफी का लालच देकर बच्ची से दुष्कर्म किया।
इसी बीच किसी ने उसे बच्ची को ले जाते हुए देख लिया और दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। गांव में वीडियो वारयल होने पर परिजनों को घटना की जानकारी मिली। तब उन्होंने बच्ची से पूछताछ की। इस पर बच्ची ने सारी कहानी परिजनों को बताई। एफआईआर में मोहन साह के साथ बन्हू साह, सहबू साह, शत्रुघ्न साह, राजू साह व गोविन्द साह को नामजद किया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta