भारत

60 पुलिसकर्मी निलंबित, ईद ड्यूटी के दौरान थे अनुपस्थित

Janta Se Rishta Admin
4 May 2022 12:43 AM GMT
60 पुलिसकर्मी निलंबित, ईद ड्यूटी के दौरान थे अनुपस्थित
x

दिल्ली। सदर बाजार इलाके में ईद के मद्देनजर तैनात किए गए 60 पुलिसकर्मियों को ड्यूटी से गायब होने के कारण निलंबित कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक निलंबित सभी पुलिसकर्मी तीसरी बटालियन में तैनात हैं। इस बाबत पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहा है।

जहांगीरपुरी इलाके में कुछ दिनों पहले हुई हिंसक घटना और तनाव के बाद दिल्ली पुलिस संवेदनशील जगहों पर काफी सावधानी बरत रही है। ईद को लेकर इलाके में शांति बहाल रहे इसके लिए मंगलवार को दिल्ली के सभी संवेदनशील जगहों पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए थे। उत्तरी जिला के सदर बाजार थाना इलाके में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई। सूत्रों का कहना है कि यहां तैनात पुलिसबल ड्यूटी के दौरान बिना बताए गायब हो गए। इस बात की जानकारी मिलने के बाद आला पुलिस अधिकारी ने लापरवाही बरतने वाले 60 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

ईद के दौरान दिल्ली के तमाम इलाकों में थाना पुलिस के अलावा बटालियन की तैनाती की गई थी। सदर बाजार थाना इलाके काफी संवेदनशील इलाका माना जाता है। इसलिए यहां पर तीसरी बटालियन की पुलिस टीम को तैनात किया गया था। सुबह करीब 9.15 बजे के आसपास जब पुलिस अधिकारी तैनाती स्थल पर पहुंचे तो सभी पुलिसकर्मी अपने स्थान से गायब मिले। पता चला कि सभी बिना बताए ही ड्यूटी से गायब हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta