Top
भारत

प्रेमी समेत 6 लोगों ने 2 महीनों तक किया नाबालिग के साथ रेप, गर्भवती होने पर पुलिस तक पहुंचा मामला

Rani Sahu
21 July 2021 3:41 PM GMT
प्रेमी समेत 6 लोगों ने 2 महीनों तक किया नाबालिग के साथ रेप, गर्भवती होने पर पुलिस तक पहुंचा मामला
x
तमिलनाडु (Tamil Nadu) पुलिस ने 14 वर्षीय लड़की के साथ बार-बार बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

तमिलनाडु (Tamil Nadu) पुलिस ने 14 वर्षीय लड़की के साथ बार-बार बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मामला चेन्नई से लगभग 540 किलोमीटर दूर पोलाची का है. आरोपियों पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मामला तब सामने आया जब लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने बताया कि वह पांच महीने की गर्भवती है. उसके बाद उसके माता-पिता ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला है कि कुछ नाबालिगों सहित छह से अधिक लोगों ने लड़की के साथ बलात्कार किया और उसका यौन शोषण किया. पुलिस ने दावा किया है कि लड़की के एक आरोपी के साथ "रिश्ते" थे. आरोप है कि उसने और उसके दोस्तों ने लड़की का यौन शोषण किया.
कक्षा 11वीं के छात्र से प्यार करती थी पीड़िता
मामले पर बात करते हुए, पोलाची के डीएसपी ने कहा कि जिले में पॉक्सो के मामलों में वृद्धि हुई है. हाल के दिनों में पोलाची में करीब 15 और वालपराई में चार मामले पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दसवीं कक्षा की छात्रा, ज्यादातर समय घर पर अकेली रहती थी, क्योंकि उसके माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं. वह उसके पड़ोस में रहने वाले 16 साल के लड़के से प्यार करती थी जो कक्षा 11वीं का छात्र था.दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे.
रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के साथ संबंधों के बारे में लड़के ने अपने दोस्तों को बताया था जिसके बाद उन्होंने पीड़िता को धमकाना शुरू किया औऱ दो महीने तक उसका रेप किया. आऱोपियों में पीड़िता का एक अंकल और बाकी पड़ोसी शामिल थे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it