भारत

6 लोगों की मौत: दो अलग-अलग जगहों में हुआ बड़ा हादसा, 7 की हालत गंभीर

Admin2
5 March 2021 9:22 AM GMT
6 लोगों की मौत: दो अलग-अलग जगहों में हुआ बड़ा हादसा, 7 की हालत गंभीर
x
सड़क हादसा

मध्य प्रदेश में शुक्रवार को दो भीषण सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. पहला एक्सीडेंट देवास में हुआ, जहां बाइक सवार दंपति को डंपर ने रौंद दिया. दूसरे हादसे में कार में सवार लोगों को किसी अज्ञात वाहन ने मार दी. इसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए. भिंड में नेशनल हाइवे-92 पर ज्ञानेंद्र पुरा के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में ही सवार 7 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए मेहगांव अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, नेपाल का रहने वाला यह परिवार मुंबई से कार से अपने देश को लौट रहा था. जैसे ही इनकी कार भिंड जिले में नेशनल हाइवे-92 पर ज्ञानेंद्रपुरा गांव के पास पहुंची, तभी किसी अज्ञात वाहन ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की खबर मिलते ही मेहगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को उपचार के लिए तुरंत ग्वालियर रेफर किया. इसके अलावा चारों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवाया.

दूसरा दर्दनाक हादसा देवास में हुआ. इंदौर में परिचित से मिलकर देवास अपने घर लौट रहे दंपति को डंपर ने कुचल दिया. दोनों बाइक पर सवार थे. मृतकों की पहचान देवास के चौबीरा धारा में रहने वाले हेमंत सोनी और उनकी पत्नी मीना सोनी के तौर पर हुई है. दुर्घटना के बाद डंपर चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta