भारत

बसपा नेता की गाड़ी से बरामद हुए 50 लाख रुपए

Rani Sahu
15 Jan 2022 5:29 PM GMT
बसपा नेता की गाड़ी से बरामद हुए 50 लाख रुपए
x
इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर उत्‍तर प्रदेश के कानपुर से आ रही है

कानपुर. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर उत्‍तर प्रदेश के कानपुर से आ रही है. यहां जांच के दौरान बसपा के एक नेता की गाड़ी से 50 लाख रुपए बरामद किए गए हैं. शनिवार को बसपा नेता शमसुद्दीन राइनी की गाड़ी से नगदी बरामद हुई. उनकी स्कॉर्पियो कार की चेकिंग के दौरान जांच टीम ने रामदेवी से यह बरामदगी की है. इतनी बड़ी रकम गाड़ी में मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. आयकर और अन्य टीमें इस मामले की जांच में जुट गई हैं.

चुनावी माहौल में शमसुद्दीन की गाड़ी में इतनी बड़ी रकम मिलना बसपा के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. निश्चित तौर पर इसे लेकर अन्य पार्टियां बवाल मचाएंगी. फिलहाल इतनी बड़ी रकम मिलने को लेकर शमसुद्दीन या पार्टी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.
उन्‍नाव रेप पीड़िता की मां को टिकट देने पर कुलदीप सेंगर की बेटी का वीडियो, बोलीं- प्रियंका जी समाज आपको माफ नहीं करेगा
गौरतलब है कि शमसुद्दीन राइनी मायावती के खास आदमियों में से एक हैं. उन पर मायावती काफी विश्वास करती हैं. यही कारण है कि पश्चिमी यूपी की राजनीति में वह मायावती के खास सिपहसालार हैं. शमसुद्दीन ने साधारण पार्टी कार्यकर्ता से बढ़ते हुए पार्टी में खास मुकाम हासिल किया है. ऐसे में वे राजनीतिक गणित को बहुत बेहतर तरीके से समझते हैं. शमसुद्दीन को उनके काम के कारण उन्हें बसपा का दूसरा नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी कहा जाता है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it