भारत

एक परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी...फंदे पर लटके मिले शव

Admin2
2 Nov 2020 1:18 PM GMT
एक परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी...फंदे पर लटके मिले शव
x
सुसाइड नोट बरामद

कोकराझार: असम के कोकराझार जिले में एक परिवार के पांच सदस्यों ने सोमवार को कथित रूप से खुदकुशी कर ली। शक है कि उन्होंने बड़े आर्थिक बोझ के चलते यह कदम उठाया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि असम-पश्चिम बंगाल सीमा से सटे तुलसिबिल शहर में स्थित घर में उनके शव फंदे से लटके मिले। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राकेश रोशन ने बताया कि मृतकों की पहचान निर्मल पाल (45), उनकी पत्नी मल्लिका (40), बेटी पूजा (25), नेहा (17) और दीपा (15) के तौर पर की गई है।

उन्होंने बताया कि पहली नजर में लगता है कि यह खुदकुशी का मामला है। एसपी के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि पाल की तुलसिबिल में एलपीजी सिलिंडरों की दुकान थी। उनपर 25-30 लाख रुपये का आर्थिक बोझ था। उनकी बड़ी बेटी एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी। अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है, लेकिन उसमें क्या लिखा है, इसका तत्काल पता नहीं चल सका।

बाजार के एक व्यापारी ने दावा किया कि पाल ने अपनी सब-एजेंसी के जरिए एलपीजी कनेक्शन मुहैया कराने के लिए लोगों से बड़ी रकम ली थी लेकिन वह लॉकडाउन और तेल कंपनी द्वारा नियमों में बदलाव करने के कारण अपना वादा पूरा नहीं कर पाए। ऑल असम बंगाली युवा छात्र फेडरेशन की कोकराझार इकाई ने आत्महत्याओं के पीछे साजिश का शक जताया है और उचित जांच की मांग की है। घटना के बारे में जानकारी फैलते ही, तुलसिबिल शहर में दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर दिया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta