भारत

एक ही चिता पर जलीं 4 अर्थियां, रोया पूरा गांव

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 2:43 PM GMT
एक ही चिता पर जलीं 4 अर्थियां, रोया पूरा गांव
x
सड़क हादसे में हुई मौत

सतना। सतना के नजदीक हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) ने हंसता खेलता एक पूरा परिवार खत्म कर दिया. तेज रफ्तार ट्रक ने कार (Car) को रौंद दिया जिससे उसमें सवार पति पत्नी और उनके दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गयी. ये परिवार सतना के जमताल का रहने वाला था और शादी में शामिल होकर हंसी खुशी घर लौट रहा था. हादसा देर रात हुआ था. आज चारों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ये हादसा सतना जिले के मैहर में जीतनगर के पास हुआ. अंधी रफ्तार से जा रहे ट्रक ने सामने से आ रही कार में ऐसी टक्कर मारी की उसमें सवार पति-पत्नी और बेटी ने तो वहीं दम तोड़ दिया जबकि बेटे की जबलपुर ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गयी. पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने सतना आया था. घर लौटते वक्त ये हादसा हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है.

मैहर थाना क्षेत्र जीतनगर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक क्र. Up 96 T 2075 ने कहर बरपा दिया. उसने सामने से आ रही मारुति स्विफ्ट कार क्रमांक Mp 19 CA 4123 में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयावह थी कि तेज धमाके के साथ पल भर में सब कुछ खत्म हो गया. इस कार में जमताल के सत्यम उपाध्याय 40 वर्ष, उनकी पत्नी मोनिका 35 वर्ष, बेटी इशानी 8 साल और बेटा स्नेह 10 साल सवार थे. इनमें से सत्यम, मोनिका और इशानी ने वहीं दम तोड़ दिया. बेटे स्नेह की सांस चल रही थी इसलिए उसे फौरन जबलपुर रैफर किया गया. लेकिन जबलपुर रवाना होते ही स्नेह ने भी दम तोड़ दिया.

दुर्घटना के कारण इतना तेज धमाका हुआ कि अफरा तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोग फौरन मदद के लिए दौड़े और चारों को कार से बाहर निकालकर मैहर के अस्पताल भिजवाया. वहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it