भारत

स्कूल में चोरी करने वाले पूर्व छात्र सहित 4 गिरफ्तार, गैंग बनाकर वारदात को दिया था अंजाम

Janta Se Rishta Admin
2 Oct 2022 1:56 AM GMT
स्कूल में चोरी करने वाले पूर्व छात्र सहित 4 गिरफ्तार, गैंग बनाकर वारदात को दिया था अंजाम
x

राजस्थान। राजस्थान की भीलवाड़ा पुलिस ने चोरी के चार ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने चाय-कॉफी की दुकान बंद कर अपनी गैंग बनाई. इसके बाद आरोपियों ने उस स्कूल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिसमें उन्होंने कभी खुद पढ़ाई की थी. स्कूल से सीलिंग फैन खोलते समय रजिस्टर पर पैर लगा तो ''आई एम सॉरी, सो हैप्पी'' लिख दिया.

चोरी के आरोपियों ने तीन स्कूलों को निशाना बनाया. इनमें से एक आरोपी भीलवाड़ा के निंबाहेड़ा जाटान सरकारी स्कूल का पुरातन छात्र है. एक आरोपी भीलवाड़ा शहर में चाय कॉफी की दुकान चलाता था. यह आरोपी बाद में करेड़ा में देवगढ़ रोड पर किराए का कमरा लेकर रहने लगा और अपनी जरूरतों के साथ शौक को पूरा करने के लिए साथियों के साथ मिलकर चोरों की गैंग बनाई.

करेड़ा थाना अधिकारी जसवंत सिंह ने बताया कि 14 सितंबर को निंबाहेड़ा जाटान गांव के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चोरी हो गई थी. इस मामले में करेड़ा में देवगढ़ रोड से 4 आरोपियों को पकड़ा गया. इनमें से रायपुर थाना क्षेत्र के बागोलिया का गजराज सिंह, सुखदेव सेन, रतन कुमावत और करेड़ा थाना क्षेत्र के मनोहरपुरा का मुकेश सालवी शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मुकेश सालवी निंबाहेड़ा जाटान राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई कर चुका है. घटना के वक्त जब मुकेश स्कूल में प्रिंसिपल के कमरे में सीलिंग फैन की चोरी कर रहा था, तब टेबल पर रखे उपस्थिति रजिस्टर पर उसका पैर लग गया. उसने रजिस्टर में 'आई एम सॉरी, सो हैप्पी' लिख दिया. स्कूल में चोरी से पहले यह सभी 14 सितंबर की रात को बीयर पीने निंबाहेड़ पहुंचे और रात 11 बजे स्कूल में चोरी की थी.

चारों आरोपियों ने अब तक निंबाहेड़ा जाटान, बागोलिया और भेरू खेड़ा समेत 3 स्कूलों और मेले से बिजली की 3 मोटर, दो बोरिंग पंप, लैपटॉप, इनवर्टर बैटरी, स्पीकर और ट्रैक्टर बैटरी समेत कई सामान चोरी किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta