भारत

भंडारा प्रसाद में बनी खीर खाने 31 लोग बीमार, जिला अस्पताल में भर्ती

Chandravati Verma
6 March 2021 6:10 PM GMT
भंडारा प्रसाद में बनी खीर खाने 31 लोग बीमार, जिला अस्पताल में भर्ती
x
कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के जुकइया गांव में शनिवार रात भंडारा प्रसाद में बनी खीर खाने से बच्चे व बड़े करीब 31 लोग बीमार हो गए।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के जुकइया गांव में शनिवार रात भंडारा प्रसाद में बनी खीर खाने से बच्चे व बड़े करीब 31 लोग बीमार हो गए। हालत बिगड़ने पर सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

जुकइया गांव में श्रीमद् भागवत कथा के समापन पर आठवें दिन भंडारा प्रसाद में खीर भी बनाया गया था। पूड़ी, सब्जी के साथ खीर परोसा गया। खाने के थोड़ी देर बाद बच्चों व बड़ों की तबियत खराब होने लगी। गला सूखने व उल्टियां होने पर गांव में चीख-पुकार मच गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से लोगों को अस्पताल पहुंचाया। बच्चे, महिलाएं, युवा समेत 31 लोग जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। जानकारी मिलते ही डीएम राकेश कुमार मिश्र, एसपी प्रशांत वर्मा समेत स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। गांव में भी एंबुलेंस भेजकर कर अन्य बीमार लोगों को उपचार पहुंचाया जा रहा है। सीएमएस डॉक्टर शक्ति बसु ने कहा कि फूड प्वाइजनिंग की संभावना जताई जा रही है। किसी ने दूसरा कोई आरोप अभी नहीं लगाया है। अब तक 31 लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो चुके हैं। गांव में अफवाह है कि किसी ने खीर में कुछ जहरीला पदार्थ डाल दिया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta