Top
मनोरंजन

यशराज फिल्म्स की तरफ 30 हजार बॉलीवुड वर्कर्स को लगवाई जाएगी मुफ्त में कोरोना वैक्सीन

Subhi
5 May 2021 12:45 AM GMT
यशराज फिल्म्स की तरफ 30 हजार बॉलीवुड वर्कर्स को लगवाई जाएगी मुफ्त में कोरोना वैक्सीन
x
यश राज फिल्म्स ने कहा है कि वे यश चोपड़ा फाउंडेशन के माध्यम से फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज के 30,000 रजिस्टर्ड वर्कर्स के लिए कोविड-19 वैक्सीन मुहैया करेंगे।

यश राज फिल्म्स ने कहा है कि वे यश चोपड़ा फाउंडेशन के माध्यम से फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICE) के 30,000 रजिस्टर्ड वर्कर्स के लिए कोविड-19 वैक्सीन मुहैया करेंगे। FWICE के अध्यक्ष को पत्र में, वाईआरएफ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अक्षय विधानी ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक अनुरोध भेजा है कि वे फिल्म उद्योग के महासंघ के सदस्यों के लिए कोविड-19 वैक्सीन खरीदने और डिस्ट्रीब्यूट करने की अनुमति दें।

यशराज फिल्म्स के यश चोपड़ा फाउंडेशन, कोविद -19 टीकों के लिए FWICE के 30,000 सदस्यों के लिए भुगतान करेंगे। FWICE के अध्यक्ष को पत्र में, यशराज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अक्षय विधानी ने लिखा, ''हमने महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री को एक अनुरोध भेजा है कि वे 30,000 रजिस्टर्ड वर्कर्स को कोविड-19 वैक्सीन खरीदने के लिए डिस्ट्रीब्यू करने की अनुमति दें।"
यशराज फिल्म्स के पत्र के बाद, FWICE ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फिल्म उद्योग महासंघ के 30,000 सदस्यों के लिए कोविद -19 टीकों की 60,000 डोज प्रदान करने के लिए लिखा। पत्र में यह लिखा है कि टीकाकरण हो जाने के बाद, सदस्य अपना काम फिर से शुरू कर सकते हैं और उन्हें कोई डर नहीं होगा। न केवल बीमारी से लड़ने के लिए बल्कि राज्य की गिरती अर्थव्यवस्था से लड़ने के लिए भी वैक्सीनेशन बहुत महत्वपूर्ण है।
इससे पहले, FWICE ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था, जिसमें राज्य में चल रहे 15 दिनों के कर्फ्यू के दौरान कुछ गतिविधियों की अनुमति देने का अनुरोध किया था। उन्होंने सीएम से आग्रह किया कि वे लॉकडाउन के दौरान पोस्ट-प्रोडक्शन काम की अनुमति दें ताकि टेलीकास्ट के लिए कंटेंट को एडिट किया जा सके।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it