Top
भारत

30 लाख का विदेशी शराब पकड़ाया: ट्रक से कर रहे थे तस्करी...एक आरोपी गिरफ्तार

Admin2
17 Oct 2020 3:42 PM GMT
30 लाख का विदेशी शराब पकड़ाया: ट्रक से कर रहे थे तस्करी...एक आरोपी गिरफ्तार
x
बड़ी कार्रवाई

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में सख्ती के चलते शनिवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छपरा से भारी मात्रा में शराब से लदे ट्रक को पकड़ा और दो लोगों को गिरफ्तार किया. ट्रक से 501 पेटी विदेशी शराब की पेटियां बरामद हुई हैं, जिनकी बाजार में कीमत लगभग 30 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है. बिहार चुनाव की घोषणा के बाद मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी तेजी से शुरू हो गई है. इसी क्रम में छपरा मुफ्फसिल थाने की पुलिस और पटना से आई उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त प्रयास से राजस्थान नंबर के ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप पकड़ने में सफलता हासिल की. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार चालक और सहचालक से पुलिस द्वारा ट्रक पर लदे सामान के बारे में पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि ट्रक पर सीमेंटेड ब्रिक्स है. पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें एक सीक्रेट बॉक्स के अंदर विदेशी शराब भरी हुई दिखाई दी. इसके बाद पुलिस टीम ने ट्रक को मुफ्फसिल थाने पर लाकर जांच की तो उसमें 501 पेटी विदेशी शराब की पेटियां मिलीं. जिसमें 15708 बोतले, जिनकी कुल मात्रा 4436.64 लीटर है. बाजार मूल्य लगभग 30 लाख रुपया के आसपास बताई जा रही है.

पुलिस की पूछताछ में चालक सतीश ने कबूल किया कि इससे पहले एक बार सीतामढ़ी, दो बार पटना डिलीवरी दे चुका है और शनिवार को छपरा शराब का ट्रक लेकर आया था, जिसे छपरा में ही किसी व्यक्ति को मोबाइल फोन से सम्पर्क कर डिलीवर करना था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it