Top
भारत

बीजेपी नेता के भाई के घर छापेमारी में मिले 23 किलो सोना...गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मारा था छापा

Admin2
17 Oct 2020 12:19 PM GMT
बीजेपी नेता के भाई के घर छापेमारी में मिले 23 किलो सोना...गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मारा था छापा
x
बड़ी खबर

बिहार चुनाव की तैयारियों के बीच बड़ी खबर आई है कि रक्सौल से बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई के घर से 22 किलो 576 ग्राम सोने के बिस्किट और 2 किलोग्राम चांदी मिली है. ये कार्रवाई नेपाल पुलिस ने की है. प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा रक्सौल से सटे नेपाल के पर्सा जिले में रहते हैं. पुलिस ने रेड के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया को यह जानकारी दी है.

कुछ दिन पहले ये भी चर्चा हो रही थी कि प्रमोद कुमार सिन्हा ने 3 करोड़ रुपये देकर टिकट हासिल किया है. पैसे देने में नेपाल का कोई व्यापारी उनकी मदद कर रहा है. अब उनके भाई के घर पर पड़ी रेड से स्थानीय लोग हैरान हैं. फोटो में दिख रहे हैं प्रमोद कुमार सिन्हा और उनके भाई अशोक सिन्हा. नेपाल के पर्सा जिले में प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा के घर पर नेपाल पुलिस ने रेड डाली. बीरगंज महानगरपालिका वार्ड नंबर 5 रेशमकोठी स्थित गणेश अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर स्थित फ्लैट नंबर 303 में छापेमारी की गई. ये फ्लैट अशोक सिन्हा का है.

नेपाल पुलिस को छापेमारी के दौरान 22 किलो 576 ग्राम सोने के बिस्किट, गोल्ड ज्वेलरी औऱ 2 किलो 262 ग्राम चांदी के गहने मिले. इस संबंध में पर्सा जिला की पुलिस कप्तान गंगा पंथ ने विज्ञप्ति के मध्यम से बताया कि अशोक सिन्हा के फ्लैट पर छापेमारी कर सोना और चांदी जब्त किया गया है.

प्रमोद सिन्हा के चार भाई हैं. इन सबका पुश्तैनी घर रक्सौल के हरैया गांव में है. नेपाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर फ्लैट पर रेड डाली थी. रेड के समय घर में कोई नहीं था. घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी की जब्ती की गई है.




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it