भारत

स्टेडियम में ड्यूटी दे रहे 2 अफसरों को आया हार्टअटैक, अस्पताल में कराए गए भर्ती

Janta Se Rishta Admin
25 Jan 2023 2:09 AM GMT
स्टेडियम में ड्यूटी दे रहे 2 अफसरों को आया हार्टअटैक, अस्पताल में कराए गए भर्ती
x

सोर्स न्यूज़ - आज तक  

पुलिस अधिकारी का बयान

मध्य प्रदेश। इंदौर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान दो पुलिस अधिकारियों की अचानक से तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि दोनों पुलिस अधिकारियों को हार्टअटैक आया है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

दरअसल, दोनों पुलिस अधिकारियों की मैच के दौरान यहां ड्यूटी लगी थी. जानकारी के मुताबिक, इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा था. दोनों टीमें आमने-सामने थीं. यहां सुरक्षा के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया था. इनमें सुसनेर के एसडीओपी ध्रुव राज चौहान और सीहोर के पुलिस कर्मी धीरज पटेल की भी यहां मैच में ड्यूटी लगी थी.

लेकिन तभी मैच के दौरान एसडीओपी ध्रुव राज चौहान की तबियत अचानक से बिगड़ गई. अन्य पुलिसकर्मियों ने जैसे ही यह सब होता देखा तो वे उन्हें स्डेटियम के बाहर खड़ी एंबुलेंस के पास ले गए. लेकिन एंबुलेंस का ड्राइवर वहां मौजूद नहीं था. वह मैच देखने में व्यस्त था. फिर पुलिसकर्मियों ने खुद ही अधिकारी को अस्पताल पहुंचाया. ऐसे ही मैच के दौरान सीहोर के पुलिस कर्मी धीरज पटेल की भी अचानक से तबियत बिगड़ गई. उन्हें भी पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया. दोनों पुलिस अधिकारियों का फिलहाल इलाज जारी है.

उधर डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि दो पुलिस अधिकारियों को मैच के दौरान अचानक से हार्टअटैक आ गया था. फिलहाल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, एंबुलेंस के ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. क्योंकि वह ड्यूटी छोड़ मैच देखने में व्यस्त था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta