Top
भारत

LIC एजेंट से 2 लाख की ठगी, फर्जी क्राइम ब्रांच अफसर बनकर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Admin2
22 July 2021 1:26 PM GMT
LIC एजेंट से 2 लाख की ठगी, फर्जी क्राइम ब्रांच अफसर बनकर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
x
जांच में जुटी पुलिस

इंदौर में बदमाशों ने एक बुजुर्ग एलआईसी एजेंट को फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बन ठग लिया. जिसको लेकर बुजुर्ग ने विजयनगर थेने में मुकदमा भी दर्ज करवाया है. बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि वह एक युवती का बीमा करने के लिए गए थे. उसी दौरान दो बदमाशों ने अपने आपको क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर दोनों को रोका और लड़की घुमाते हो कहकर मारपीट भी की. साथ दोनों बदमाशों ने एक वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपए ठग लिए.

जानकारी के अनुसार यह इस घटना के शिकार भारतीय जीवन बीमा के एजेंट हरिनिवास शर्मा है. उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत लिखवाते हुए बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले अंजली नाम की युवती ने फोन करके बीमा करने की बात की थी. उस युवती ने उन्हें अपने घर पर नहीं ले जाने की बात कहकर पाटनीपुरा क्षेत्र में मिलने के लिए बुलाया था. इसके साथ ही पीड़ित ने बताया कि पाटनीपुरा में मिलने के बाद युवती ने उनसे परदेसीपुरा में छोड़ने के लिए कहा. जहां छोड़ने जाने के वक्त युवती ने उनसे सुबह से कुछ नहीं खाया है बताया. जिसके बाद हरिनिवास विजय नगर थाने के पास एक जूस की दुकान पर ले गए. जहां पर युवती को जूस पिलाने के बाद वह जैसे ही एक गार्डन के पास पहुंचे तो दो बदमाश अचानक से आ धमके.

दोनों बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. साथ ही अपने आपको क्राइम ब्रांच का अफसर बताया और बीमा एजेंट से कहा कि तुम लड़किया लेकर घूमते हो. इतना कहने के बाद दोनों ने उनकी गाड़ी की चाबी और मोबाईल ले लिया. साथ ही वीडियो बनाकर झूठे केस में फसाने की बात कही. साथ ही ऐसा नहीं करने के लिए दो लाख रुपए की मांग की. जिसके बाद बुजुर्ग बीमा एजेंट ने अपने बेटे के माध्यम से 1 लाख 90 हजार रुपए की व्यवस्था करके दिया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it