भारत

14 युवकों ने महिला से किया गैंगरेप, पुलिस को देखकर नंगे भागे सभी आरोपी

Rounak
24 Aug 2021 12:11 PM GMT
14 युवकों ने महिला से किया गैंगरेप, पुलिस को देखकर नंगे भागे सभी आरोपी
x

DEMO PIC 

शर्मनाक घटना

बिहार (Bihar News) के गया (Gaya) में एक 32 साल की महिला के साथ 14 दरिदों द्वारा गैंग रेप ( Bihar GangRape) करने की वारदात सामने आई है. दरिंदों ने महिला को अगवा किया और नदी किनारे सुनसान इलाके में ले गए जहां बदमाशों ने हैवानियत की हदें पार कर महिला के साथ बारी-बारी से गैंग रेप किया. सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी दरिंदे बिना कपड़ों के नंगे शरीर कपड़े, जूते-चप्पल छोड़कर मौके से फरार हो गए. पीड़ित महिला की हालत गंभीर है. महिला को गया के मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जल रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना गया के फस्सिल थाना क्षेत्र की है. बताया गया कि दो युवक 32 साल की महिला को बाइक में उठाकर फल्गु नदी में बने टापू पर ले गए, जहां दरिंदों ने महिला से रेप किया. जानकारी के मुताबिक, कुछ ही देर में 5 बाइक में सवार होकर 12 लड़के भी वहां पहुंच गए. उन्होंने भी बारी-बारी से महिला के साथ गैंगे रेप किया. जब पीड़िता ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने महिला की बुरी तरह से पिटाई भी की. जानकारी के अनुसार, शुरूआत में जब दो युवक महिला को लेकर नदी किनारे पहुंचे तो इस दौरान आस पास के गांव वालों ने उन्‍हें देख लिया, लेकिन अंधेरा होने के कारण गांव वाले कुछ समझ नहीं पाए. कुछ देर बाद जब बाइक पर आए 12 लड़के भी नदी की तरफ जाते दिखे तो फिर गांव वालों को शक हो गया. जिसके बाद कुछ गांव वालों ने नदी किनारे देखा घटना के बारे में पता चला. गांव वालों घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को पहले मामला समझ में नहीं आया. जब पुलिस की नजर नदी किनारे खड़ी कुछ बाइक पर गई तो इसके बाद पुलिस नदी में कूदी और नदी के बीचों बीच बने टापू पर पहुंची.

पुलिस को आता देख आरोपी बिना कपड़ों के नंगे शरीर कपड़े, जूते-चप्पल छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मौके से आरोपियों के कपड़े, जूते-चप्‍पल बरामद किए हैं. महिला को गया के मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. डॉक्‍टरों के मुताबिक, पीड़‍ित महिला की हालत गंभीर है. पुलिस ने सभी 14 आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it