भारत

14 लोग घायल, हुआ बम विस्फोट

Janta Se Rishta Admin
25 Feb 2022 1:44 AM GMT
14 लोग घायल, हुआ बम विस्फोट
x
जांच जारी

बिहार। बिहार (Bihar) के खगड़िया (Khagaria) जिला में बम विस्फोट (Bomb Blast) हुआ है. जिसमें 14 लोग घायल हो गए. घायलों में 4 बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस को जांच में यह पता चला है कि कुल 3 विस्फोट हुए, जिनमें से 2 की तीव्रता कम थी. खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार (SP Amitesh Kumar) ने कहा कि एक चश्मदीद ने दावा किया है कि 20 से 23 छोटे बमों का जमीन पर गिरने के बाद बड़ा धमाका हुआ है. इस विस्फोट में घायलों की पहचान मंगल सदा के 5 वर्षीय पुत्र साजन कुमार, अशोक सदा का 8 वर्षीय पुत्र राजा कुमार, दिनेश सदा का पुत्र टिक्कू कुमार, मंगल सदा का पुत्र अर्जुन सदा, अशोक सदा, पुलिस सदा का पुत्र सतीश सदा और छोटू सदा की पत्नी बिजली देवी और श्रवण कुमार का पुत्र सुदर कुमार के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार बखरी बस स्टैंड के पास झुग्गी झोपड़ी में रह रहे फलेश्वर सदा के 25 वर्षीय पुत्र सतीश सदा गुरुवार की दोपहर कचरा चुनकर घर पहुंचा था. कचरा चुनने के दौरान मथुरापुर के पास भोकना बहियार से वह एक कार्टून बम लेकर झोपड़ी पहुंचा. झोपड़ी में लगे बांस में बम से भरा कार्टून लटकाने के दौरान वह गिर गया. जिसके कारण कार्टून में रखा बम विस्फोट हो गया. देखते ही देखते झुग्गी झोपड़ी में रह रहे लगभग एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये. घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां 4 ब्लास्ट हुए हैं. लोगों ने बताया कि पहला ब्लास्ट हल्की आवाज का था, लेकिन सबसे अंतिम ब्लास्ट इतना जोरदार था कि जहां कचरा चुना जा रहा था उस जगह के परखच्चे उड़ गए.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी अमितेश कुमार सहित पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची. बम डिस्पोजल दस्ता को भी मौके पर बुलाया गया. एसपी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. इधर घायलों को देखने के लिए डीएम आलोक रंजन घोष सदर अस्पताल पहुंचे. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta