भारत

14 बस यात्रियों की मौत, ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत

Janta Se Rishta Admin
22 Oct 2022 1:35 AM GMT
14 बस यात्रियों की मौत, ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत
x
बड़ा हादसा

एमपी/रीवा। जिले के सोहागी पहाड़ में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात ह्रदय विदारक सड़क हादसा हो गया. इसमें 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 यात्री घायल हैं. हादसे की सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. हादसे की खबर लगते ही घटना स्थल पर कलेक्टर, एसपी समेत तमाम प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा. हादसे में मृत हुए व्यक्तियों के शव को त्योंथर के सिविल अस्पताल में पीएम के लिए भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि दीपावली की खुशियों को मनाने हैदराबाद के सिकंदराबाद से बस में सवार होकर यात्री लखनऊ अपने घर जा रहे थे इस बीच पहले यात्री बस, कटनी पहुंची बस में लखनऊ के लिए कटनी से और सवारियों को भरा गया जिसके बाद बस सवारियों को लेकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ के लिए रवाना हुई थी और जैसे ही बस रीवा के सोहागी पहाड़ में पहुंची तो अनियंत्रित होकर एक ट्रक से टकरा गई तथा भीषण भिड़ंत में 14 लोगों ने अपनी जान गवा दी.

जानकारी के मुताबिक बस में 100 से अधिक यात्री सवार थे तथा बस जैसे ही सोहागी पहाड़ के समीप पहुंची तभी बस के आगे जा रहे ट्रक की किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई इस दौरान अनियंत्रित बस ने ट्रक के पीछे ठोकर मार दी और बस के बोनट तथा आगे के हिस्से में सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि जिस ट्रक से बस की भिड़ंत हुई है उस ट्रक की आगे जिस वाहन से भिड़ंत हुई है वह वहान चालक वाहन समेत घटना के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया जिसकी वजह से घटना की समस्त जानकारी एकत्रित नहीं हो पा रही है वहीं घटना के बाद से ही पुलिस ने आगे वाले वाहन की जांच के साथ ही पूरे घटनाक्रम को जांच में ले लिया है. पुलिस की मानें तो मृतकों में सभी यात्री उत्तर प्रदेश बिहार और नेपाल के रहने वाले हैं जिनके परिजनों को खबर करने के लिए अभी प्रशासनिक टीम उनकी तलाश कर रही है,


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta