भारत

बाप रे बाप! 10,000 का कटा चालान, ट्रक ड्राइवर ने खुद को लगा ली आग, फिर...

jantaserishta.com
14 March 2022 9:37 AM GMT
बाप रे बाप! 10,000 का कटा चालान, ट्रक ड्राइवर ने खुद को लगा ली आग, फिर...
x
एक ट्रक ड्राइवर ने पुलिस द्वारा गाड़ी जब्त किए जाने के बाद खुद को आग के हवाले कर दिया.

सेलम: तमिलनाडु के सेलम में एक ट्रक ड्राइवर ने पुलिस द्वारा गाड़ी जब्त किए जाने के बाद खुद को आग के हवाले कर दिया. घटना कोंडापट्टी क्षेत्र की है. यहां एक ट्रक ड्राइवर शराब पीकर ट्रक चला रहा था. कोंडापट्टी के पास पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. पुलिस ने उसे भी चेकिंग के लिए रोका तो पाया कि ट्रक ड्राइवर नशे की हालत में ट्रक चला रहा है.

उन्होंने फौरन उसका 10,000 रुपये का चालान काटकर वाहन जब्त कर लिया. वाहन जब्त होने से ट्रक चालक संतोष निराश हो गया. जिसके बाद वह नजदीक के पेट्रोल पंप पर गया और वहां से तेल खरीद कर चेकपोस्ट के पास आया.
इसके बाद संतोष ने पुलिस के सामने ही खुद पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली. आग लगते ही संतोष चिल्लाने लगा और इधर-उधर भागने लगा. पुलिस ने तत्काल मौके पर एंबुलेंस बुलाकर संतोष कुमार को रेस्क्यू कर सरकारी अस्पताल भिजवाया.
आग से झुलसे संतोष का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि इस समय उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. इस मामले को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि संतोष अरसमराथु करत्तूर का रहने वाला है और बतौर ट्रक ड्राइवर काम करता है. वहीं, संतोष द्वारा सड़क पर खुद को आग लगाने का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
इससे पहले, महाराष्ट्र के मुंबई में एक महिला ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर (FIR) को रद्द करने की मांग को लेकर मंत्रालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश की. जानकारी के मुताबिक, महिला मंत्रालय के बाहर मिट्टी का तेल लेकर पहुंची थी. वहां पहुंचकर महिला ने कहा कि पुलिस ने उसे एक झूठे केस में फंसाया है. विखरोली पार्कसिटी की रहने वाली 60 वर्षीय महिला ने कहा कि वह निर्दोष है और उसके खिलाफ की दर्ज गई FIR रद्द होनी चाहिए. हालांकि आग लगाने के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया और हिरासत में ले लिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta