मेघालय

ओवरलोडेड ट्रक लोगों के लिए बनी परेशानी

Khushboo Dhruw
2 Dec 2023 4:20 PM GMT
ओवरलोडेड ट्रक लोगों के लिए बनी परेशानी
x

मेघालय : जयन्तिया हिल्स में ओवरलोडेड ट्रक जनता के लिए परेशानी बन गए हैं इस सम्बन्ध में 1 दिसंबर को पूर्वी जैंतिया हिल्स के डिप्टी कमिश्नर को फेडरेशन ऑफ खासी जैंतिया एंड गारो पीपल (एफकेजेजीपी) ने एनएच-6 के किनारे खलीहरियाट और लाड रिमबाई में सड़क किनारे खड़े ओवरलोड ट्रकों के बारे में कहा । उन्होंने कहा एनएच 6 में वाणिज्यिक ट्रकों/वाहनों द्वारा वस्तुओं/आपूर्ति/स्टॉक/सीमेंट, लोहे की छड़ें, रेत, पत्थर, दुकान के आवश्यक सामान और अन्य भारी वस्तुओं को उतारने के समय के मुद्दों पर ध्यान दें।

इसके अलावा, इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि सड़क और फुटपाथ छोटे हैं और अन्य वाहनों के गुजरने और जनता के चलने और गुजरने के लिए अपर्याप्त हैं, इस बात को ध्यान में रखते हुए कि सड़क पर चलते समय पैदल चलने वालों और रेहड़ी-पटरी वालों को चोट लगने का भी खतरा है। फुटपाथ, पत्र में कहा गया है।

एफकेजेजीपी ने डिप्टी कमिश्नर से एक अधिसूचना जारी करने का आग्रह किया, जिसमें ट्रक चालकों को सुबह 7 बजे से शाम 8 बजे तक एनएच-6 के किनारे खलीहरियाट और लाड रिंबाई पर सामान/आपूर्ति/स्टॉक आदि उतारने की अनुमति न दी जाए और केवल रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक सामान उतारने/उतारने की अनुमति दी जाए। और बड़े पैमाने पर जनता के हित में और ऐसी कठिनाइयों और गड़बड़ी के कारणों से बचने के लिए NH-6 के किनारे खलीहरियाट और लैड्रीमबाई में वाणिज्यिक ट्रैक वाहनों द्वारा वस्तुओं/आपूर्ति/स्टॉक/सामग्रियों की अनलोडिंग को विनियमित और नियंत्रित करने के लिए अन्य आवश्यक आदेश पारित करें। इन दोनों क्षेत्रों की जनता और निवासियों के लिए।

Next Story