जरा हटके

शख्स ने गुलेल से लगाया शानदार का निशाना, वीडियो देख लोग बोले आज का 'अर्जुन'

Subhi
24 Nov 2021 4:25 AM GMT
शख्स ने गुलेल से लगाया शानदार का निशाना, वीडियो देख लोग बोले आज का अर्जुन
x
दुनिया में हुनरबाजों की कोई कमी नही हैं. ये लोग दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न रहते हों, लेकिन एक न एक दिन सोशल मीडिया पर इनकी चर्चा जरूर होती है. इनमें से कुछ इतने कमाल के होते हैं

दुनिया में हुनरबाजों की कोई कमी नही हैं. ये लोग दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न रहते हों, लेकिन एक न एक दिन सोशल मीडिया पर इनकी चर्चा जरूर होती है. इनमें से कुछ इतने कमाल के होते हैं कि उनसे हमारी नजर नहीं हटती. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही टैलेंटेड शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें यह शख्स गुलेल से ऐसा निशाना लगाता है, जिसे देखने के बाद आप भी दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. लोगों ने तो यह तक कह दिया कि भैया ये आज का अर्जुन है.

ये वीडियो महज 13 सेकंड का है, लेकिन यह इतना लाजवाब है कि आपका मन इसे बार-बार देखने को करेगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टहनी दिखाई देती है. इससे बाद एक शख्स गुलेल से टहनी के निकले हिस्सों को एक-एक कर निशाना लगाते हुए ध्वस्त करता जाता है. यह नजारा वाकई में कमाल का है. इसे देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे और शख्स के सटीक निशाने की तारीफ करेंगे. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.
इस कमाल के वीडियो को फेसबुक पर रणवीर राज नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को लगभग 9 लाख बार देखा जा चुका है. यह वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे 52 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, दर्जनों लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है.
भले ही वीडियो में शख्स का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन जिसने भी इसे देखा वह गुलेल चलाने वाले की भूरी-भूरी प्रशंसा कर रहा है. एक शख्स ने कहा है कि ये तो आज का अर्जुन है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'इन्हें तो गोल्ड मेडल मिलना चाहिए.' कई यूजर तो ऐसे भी हैं, जो शख्स के सटीक निशाने को लेकर हैरान हैं. लोगों ने यह तक पूछ लिया है कि क्या इस निशाने पर कंट्रोल पाने का कोई तरीका है. अगर है तो हमसे भी शेयर करें. कुल मिलाकर इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस गुलेल चलाने वाले शख्स की जमकर तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, भाई इनके टैलेंट का कोई जवाब नहीं. गजब का निशाना लगाया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta