पश्चिम बंगाल

महिला के समलैंगिक होने का शक, लोहे की रॉड से जलाए प्राइवेट पार्ट, 1 गिरफ्तार

Kunti Dhruw
8 Nov 2022 10:11 AM GMT
महिला के समलैंगिक होने का शक, लोहे की रॉड से जलाए प्राइवेट पार्ट, 1 गिरफ्तार
x
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में समलैंगिक होने का संदेह होने के बाद दो महिलाओं को बेरहमी से पीटा गया और उनके निजी अंगों को एक महिला के रिश्तेदार ने जला दिया।
यह घटना सोमवार को तब सामने आई जब पीड़ितों ने अपने दो रिश्तेदारों के खिलाफ सागरडीघी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिन्होंने उन पर लोहे की रॉड से हमला किया और उन्हें समलैंगिक करार दिया। पुलिस सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया, आरोपी ने कथित तौर पर एक अन्य स्थानीय की मदद से पीड़ितों के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. घटना की जानकारी के बाद गांव लड़की गांव में अपनी दादी के साथ रहती थी। "स्थानीय लोगों ने उनकी दोस्ती को स्वीकार नहीं किया," उसने कहा।
"मेरे दोस्त और मैं हर दिन मिलते हैं और बीड़ी (स्थानीय धुआं) बांधते हैं, लेकिन मैंने उसे 25 अक्टूबर को नहीं देखा। बाद में रात में, उसने मुझे फोन किया और मुझसे मिलने के लिए कहा। वह बहुत दर्द से पीड़ित थी उसका पेट," पीड़िता को याद आया। उसने उसी रात अपने दोस्त के घर रुकने का फैसला किया। दो आरोपी, जो पीड़िता के रिश्तेदार हैं, और एक अन्य स्थानीय साहेबुल शेख, उस कमरे में घुस गए, जहां दोनों लड़कियां सुबह करीब 11 बजे सो रही थीं। उन्होंने कथित तौर पर सवाल किया कि लड़कियां एक ही बिस्तर क्यों साझा कर रही थीं।
"हम दोस्त थे," लड़कियों में से एक ने उन्हें बताया। तीनों ने लड़कियों को क्रूरता से प्रताड़ित किया, उन्हें पीटा, और समलैंगिक होने के लिए उनके श्रोणि क्षेत्र को पाइपिंग-हॉट रॉड से जला दिया। सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि गिरोह ने लड़कियों के कपड़े उतारने की भी कोशिश की और उनके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया, और धमकी दी कि अगर उन्होंने दूसरों से बात की तो उनके रिश्ते को "उजागर" कर दिया जाएगा। इस बीच, पीड़ितों में से एक ने दूसरे के साथ रिश्ते में होना स्वीकार कर लिया है।
पीड़िता की प्रेमिका ने कहा, "हम एक रिश्ते में हैं, किसी ने हमें रोका नहीं है। अगर हमें चेतावनी दी गई होती, तो हम पीछा नहीं करते। उनमें से तीन ने हमारे साथ छेड़छाड़ की, हमें असहज रूप से छुआ और हमारे साथ बलात्कार करने की कोशिश की।" उसने तीनों पर पीड़िता के पेट और जांघों में कई चीरे लगाने का भी आरोप लगाया।
सोमवार को मालदा पुलिस ने मामले के तीन आरोपियों में से एक को औथुआ गांव से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस बीच, कदम और साहब के रूप में पहचाने जाने वाले दो अन्य लोग फरार हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta