पश्चिम बंगाल

इस पार्टी की महिला नेत्री गिरफ्तार, हत्‍या करने का आरोप

Janta Se Rishta Admin
21 Nov 2021 1:31 PM GMT
इस पार्टी की महिला नेत्री गिरफ्तार, हत्‍या करने का आरोप
x
बड़ी खबर

तृणमूल कांग्रेस की यूथ प्रेसिडेंट शायनी घोष (Tmc youth president Sayani Ghosh) की मुसीबत बढ़ गई है. दरसअल, आज त्रिपुरा पुलिस (Tripura police) ने हत्‍या के आरोप में उन्‍हें गिरफ्तार किया है. दरअसल, तृणमूल कांग्रेस आरोप लगा रही है कि बीजेपी त्रिपुरा में उनके बड़े नेताओं की रैली नहीं होने दे रही है. वहीं तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल दिल्ली में त्रिपुरा में हुई घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे, कल ही ममता बनर्जी के भी दिल्ली जाने की बात है. हालांकि टीएमसी सांसद आज रात ही दिल्ली के लिए निकल रहे हैं

शायनी घोष की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी के नेता अभिषेक बनर्जी आज ही त्रिपुरा जा रहे हैं. उन्‍होंने त्रिपुरा में हुई घटना के बाद ट्वीट किया, उन्‍होंने राज्‍य के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लव कुमार देव को टैग करते हुए लिखा है कि वह बेशर्म हो गए हैं और बेशर्मी पर उतर आए हैं. वह सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर का भी पालन नहीं कर रहे हैं. वह लगातार हमारे कार्यकर्ताओं और महिला कैंडिडेट पर अपने गुंडे भेजकर हमला करवा रहे हैं. लोकतंत्र का त्रिपुरा में मजाक उड़ाया जा रहा है. अब आपको बताते हैं आखिर त्रिपुरा में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता एक दूसरे के आमने-सामने क्‍यों आ गए हैं. 20 नवम्‍बर को तृणमूल कांग्रेस की यूथ प्रेसिडेंट शायनी घोष वह अपनी कार से गुजर रहीं थी. इस दौरान बिप्‍लव देव एक मीटिंग कर रहे थे, इस बारे में शायनी ने एक ट्वीट भी किया था. ट्वीट में उन्होंने लिखा था तभी बीजेपी के कार्यकर्ता ने उन पर हमला कर दिया. लेकिन इस मामले में पुलिस ने हिट एंड रन के केस में मामला दर्ज कर लिया है.

इससे पहले पहले त्रिपुरा के अगरतला में थाने के भीतर पुलिस वालों के सामने टीएमसी कार्यकर्ताओं की पिटाई का मामला सामने आया था. पिटाई और हमले का आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लग रहा है. टीएमसी का आरोप है कि जब टीएमसी नेता शायनी घोष को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था तो कुणाल घोष समेत कई टीएमसी नेता कार्यकर्ता अगरतला पूर्व थाने पहुंचे थे. इनके थाने पहुंचने के कुछ देर के भीतर ही हेलमेट लगाए और हाथ में डंडे लिए लोग थाने में पहुंचे गए पथराव किया लाठी से टीएमसी कार्यकर्ताओं को पीटा गया.

क्‍या है पूरा मामला - घटना आज सुबह की है सबसे पहले पुलिस की टीम अगरतला के एक होटल पहुंचती है. जहां जहां शाइनी घोष और टीएमसी के अन्य नेता रह रहे थे. पुलिस की टीम शाइनी से पूछताछ करना चाहती है. टीएमसी के मुताबिक शायनी से किस मामले में पूछताछ करनी है. यह पुलिस नहीं बता रही और थाने आने को कहती है जिसके बाद शायनी समेत अन्य नेता और कार्यकर्ता थाने पहुंचते हैं. इसी के बाद 20 से 25 की संख्या में हेलमेट लगाए हाथों में लाठी लिए कुछ लोग थाने पहुंचते हैं, पुलिस वालों के सामने ही टीएमसी कार्यकर्ताओं पर पहले पथराव करते हैं फिर लाठी से उन्हें पीटा जाता है. इस घटना में कई टीएमसी कार्यकर्ता घायल हुए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it