पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: सुवेंदु अधिकारी के विधायक कार्यालय पर पुलिस ने की छापेमारी, सरकार ने सीएस से रिपोर्ट मांगी

Kunti Dhruw
16 May 2022 6:56 AM GMT
पश्चिम बंगाल:  सुवेंदु अधिकारी के विधायक कार्यालय पर पुलिस ने की छापेमारी, सरकार ने सीएस से रिपोर्ट मांगी
x
बड़ी खबर

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच तीखी नोकझोंक के बीच, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने रविवार को राज्य में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सरकार पर तीखा हमला किया, जब एक पुलिस दल ने उनके विधायक कार्यालय पर छापा मारा। नंदीग्राम बिना पूर्व सूचना, तलाशी और बिना किसी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी के।

अधिकारी ने ट्विटर पर अपने कार्यालय में पुलिस टीम के दृश्य साझा किए और लिखा, "ममता बनर्जी सरकार का यह वीभत्स और शातिर कार्य एलओपी के खिलाफ पुलिस का एक घोर दुरुपयोग है।"

इससे पहले, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार को भी मामले का संज्ञान लिया और इस घटना पर पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव एचके द्विवेदी से रिपोर्ट मांगी। पुलिस की कार्रवाई पर चिंता जताते हुए धनखड़ ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और कहा कि एलओपी सुवेंदु अधिकारी से उनके विधायक कार्यालय पर छापेमारी के बारे में चिंताजनक जानकारी मिलने के बाद मुख्य सचिव से तत्काल रिपोर्ट मांगी गई है।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, उन्होंने नंदीग्राम में भाजपा विधायक कार्यालय से वीडियो भी साझा किए, आगे कहा कि मुख्य सचिव एक स्थिति रिपोर्ट प्रदान करेंगे जिसमें भारी पुलिस, त्वरित कार्रवाई बल और अन्य पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति का पूरा विवरण होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta