पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: चाकी हत्या के हथियारों की तलाश में पुलिस, हुई लूट

Kunti
3 Nov 2021 2:19 PM GMT
पश्चिम बंगाल: चाकी हत्या के हथियारों की तलाश में पुलिस, हुई लूट
x
पश्चिम बंगाल न्यूज़

कोलकाता: 17 अक्टूबर को चाकिस कंकुलिया रोड पर किलबर्न इंजीनियरिंग के एमडी सुबीर चाकी और उनके ड्राइवर राबिन मंडल की हत्या के बाद चोरी हुए सामानों की तलाश में जासूसी विभाग की एक टीम ने मंगलवार को दक्षिण कोलकाता के पते और डायमंड हार्बर का दौरा किया. पुलिस भी कोशिश कर रही है. मुख्य आरोपी विक्की हलदर और सहयोगी शुभंकर मंडल से पूछताछ के आधार पर हत्या के हथियार बरामद करने के लिए।

पुलिस ने कहा कि विक्की अभी भी अपने बयान बदल रहा था, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि उसने डायमंड हार्बर में लिंक के साथ एक रिश्तेदार-सह-मित्र से संपर्क किया था, और पैसे के बदले उसे चाकी और उसके ड्राइवर से संबंधित कुछ सामान सौंपे थे। सूत्रों ने दावा किया कि यह रकम विक्की ने हत्या के एक दिन बाद शहर से भागने के लिए अपने कार्यालय से एकत्र की थी।
मुंबई में गिरफ्तार होने के बाद विक्की और शुभंकर को कोलकाता लाया गया और मंगलवार को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया। उन्हें 13 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। सरकारी वकील सौरिन घोषाल ने अदालत को बताया कि हथियार बरामद करने, लूटी गई लूट और अपराध को फिर से संगठित करने के लिए पुलिस हिरासत की आवश्यकता है। घोषाल ने कहा कि उनसे भी पूछताछ की जरूरत है कि क्या कोई और शामिल था।
विक्की ने एक साल पहले मुंबई में बतौर गार्ड काम किया था, जब उसने अंग्रेजी और हिंदी सीखी थी। एक अधिकारी ने कहा कि शुभंकर, एक मजदूर, पहली बार विक्की से फ़र्न रोड पर एक निर्माण स्थल पर मिला, जहाँ वह पर्यवेक्षक था। उसके माता-पिता ने पुलिस को बताया कि चोरी करते हुए पकड़े जाने के बाद वह तीन साल पहले बसंती घर से निकला था और एक बार उसके कपड़े लेने के लिए लौटा था। "चाकी के घर पर मौजूद लोगों में, विक्की और शुभंकर सबसे करीबी थे। अन्य को विक्की की मां मिठू ने भर्ती किया था, "पुलिस ने कहा।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it