पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

Dev upase
2 Nov 2021 11:06 AM GMT
पश्चिम बंगाल: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान
x

फाइल फोटो 

पढ़े पूरी खबर

जनता से रिस्ता वेबडेसक | पश्चिम बंगाल विधानसभा उपुचनाव में चार सीटों पर बीजेपी की करारी हार और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी टीएमसी की जीत के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya)ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है. मंगलवार को धनतेरस के मौके पर इंदौर के नंदानगर स्थित अपनी पुश्तैनी किराना दुकान पर बाकायदा पूजा कर किराना सामान बेचकर धनतेरस का पर्व मनाया. इस अवसर पर ममता बनर्जी पर निशाना साधा. बता दें कि चार विधानसभा सीटों दिनहाटा, शांतिपुर, गोसाबा और खड़दह में टीएमसी के उम्मीदवार विजयी हुए हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत की और उपचुनाव में बीजेपी को देशभर में मिल रही बढ़त को विजय का प्रतीक बताकर कहा कि देश के किसान मोदी जी और एनडीए के साथ है वही प्रदेश में शिवराज जी के साथ है. बता दें कि बंगाल में बीजेपी की लगातार करारी हार हो रही है.

ममता बनर्जी सरकार की तुलना इस्लाम के प्रवेश से की

कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार की तुलना इस्लाम से कर दी और उन्होंने कहा कि जिस तरह से तलवार के दम पर इस्लाम ने देश में प्रवेश किया था उसी तर्ज पर तानाशाह रवैये के साथ पश्चिम बंगाल में टीएमसी बीजेपी नेताओं को तलवार के दम टीएमसी में शामिल करा रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी देश के उन नेताओं की फेहरिस्त में शामिल हो गई है जिनको प्रजातंत्र पर विश्वास नहीं है. इसी का परिणाम है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पश्चिम बंगाल में झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पर 120 आपराधिक प्रकरण दर्ज किए जा चुके है वही खुद उन पर 20 मुकदमे दर्ज कराए गए. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ममता बनर्जी किस तरह से सरकार चला रही है.

झूठे मामले में बीजेपी नेताओं को फंसा रही है बंगाल सरकार

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर नहीं है. एक व्यक्ति पर 50-50 केस लगा दिए हैं. हमारे सांसद अर्जुन सिंह जी पर 120 केस झूठे दर्ज किए गए हैं. मुझ पर 20 केस चल रहे हैं. जब सरकार विपक्ष को किल करने पर लग जाती है तो ऐसे मैं कोई कैसे जी पाएगा. मुझे घटना याद आती है कि‌ इस देश में जब इस्लाम आया था तो तलवार के दम पर आया था और बंगाल में जो लोग टीएमसी में जीत रहे हैं, वो भी तलवार के दम पर जा रहे है. दोनों बातें एक जैसी हैं. "

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it