पश्चिम बंगाल

अज्ञात हमलावरों ने पांच राउंड चलाई गोली, दो घायल

Kunti Dhruw
16 May 2022 11:04 AM GMT
अज्ञात हमलावरों ने पांच राउंड चलाई गोली, दो घायल
x
बड़ी खबर

कोलकाता. बैरकपुर पुलिस कमिश्ररेट इलाके के मोहनपुर थानान्तर्गत बैरकपुर बारासात रोड स्थित एक बिरियानी की दुकान में सोमवार की दोपहर अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक करके पांच राउंड फायरिंग की। फायरिंग से दो जने घायल हो गए। जिनमें से एक दुकान का कर्मचारी प्रदीप सिंह है। दूसरा घायल दुकान में बिरियानी लेने आया था। उसका परिचय अब तक नहीं मिल पाया है। दोनों बैरकपुर के बीएन बसु अस्पताल में भर्ती हैं। एक जने के सीने व दूसरे के हाथ में गोली लगी है।


फायरिंग के बाद मची अफरातफरी
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावरों की संख्या तीन थी। तीनों बाइक से आए थे। हमलावरों में से एक जना हेलमेट पहने हुआ था। हमलावरों ने बिना किसी उकसावे के गोली चलानी शुरू कर दी। जिससे वहां अफरातफरी मच गई। फायरिंग के बाद आरोपी बारासात की ओर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

नाकेबंदी की अब तक नहीं मिला सुराग
पुलिस के अनुसार हमलावरों के फरार होने के रास्ते पर जगह जगह नाकेबंदी की गई है। सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों को चिह्नित किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। अब तक हमलावरों का सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस दुकान के कर्मचारियों व प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रही है

योजना बनाकर आए थे हमलावर
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावरों के ऑपरेशन को देखकर यही लगता है कि वे सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम देने आए थे। । इस बात का लिस ने मामले कतीनों ने बिना किसी उकसावे के

हावड़ा में रविवार सुबह शूटआउट से हत्या
हावड़ा के डोमजूर थानान्तर्गत माकड़दह बाजार के समीप रविवार की सुबह हिस्ट्रीशीटर काक तापस की गोली मारकर हत्या की गई थी। वह माकड़दह का रहनेवाला था।उसे बाजार जाते समय अज्ञात हमलावरों ने घेर कर गोली मारी थी। वह हाल ही में जेल से छूट कर आया था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta