पश्चिम बंगाल

केंद्रीय मंत्री प्रधान ने कोलकाता में BJP नेता के घर किया भोजन, TMC पर साधा निशाना

Kunti Dhruw
23 July 2022 1:21 PM GMT
केंद्रीय मंत्री प्रधान ने कोलकाता में BJP नेता के घर किया भोजन, TMC पर साधा निशाना
x
बड़ी खबर

West Bengal: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार को कोलकाता के उत्तर निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा एससी मोर्चा के एक नेता के आवास पर दोपहर का भोजन किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत भी की. पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री और राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि जांच में उनके घर से 21 करोड़ रुपए मिलते हैं और वे गिरफ्तार होते हैं.




धर्मेंद्र प्रधान ने ममता सरकार पर साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि पार्थ चटर्जी मंत्री पद में हैं, फिर उन्होंने ऐसा काम किया, जिसके कारण उनकी गिरफ्तारी हुई. धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि ये ही बंगाल की आज की स्थिति को दर्शाती है. बता दें कि पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री और राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को आज कोलकाता के बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया.प्रवास मुहिम: कोलकाता में संगठनात्मक बैठक करेंगे धर्मेंद्र प्रधान
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी के देश भर में चलाए जा रहे प्रवास अभियान के तहत शनिवार को कोलकाता में संगठनात्मक बैठकों में शिरकत करेंगे. बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले 144 निर्वाचन क्षेत्रों में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए यह अभियान शुरू किया है. उसने एक केंद्रीय मंत्री या एक केंद्रीय नेता को 4-5 लोकसभा सीटों का प्रभारी और प्रवास मंत्री बनाया है. नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया को दमदम सीट के लिए प्रवास मंत्री नियुक्त किया गया है. भाजपा 2019 के लोकसभा चुनावों में यह सीट हार गई थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta