पश्चिम बंगाल

गोरखपुर से हुए पश्चिम बंगाल के दो असलहा तस्कर गिरफ्तार

Kunti
31 Dec 2021 2:55 PM GMT
गोरखपुर से हुए पश्चिम बंगाल के दो असलहा तस्कर गिरफ्तार
x
गोरखपुर जिले के कैंट पुलिस ने पश्चिम बंगाल के दो तस्करों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

गोरखपुर जिले के कैंट पुलिस ने पश्चिम बंगाल के दो तस्करों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि डकैती के मामले में कोलकाता जेल में बंद जय गोविंद चौधरी के संपर्क में आने के बाद बदमाशों को गोरखपुर में असलहा मिलने की जानकारी हुई थी। दोनों ने बताया कि वे बड़हलगंज के संसारपार निवासी अविनाश शर्मा उर्फ पिंटू के घर पर रुके थे। यह अभी फरार है। इसकी भूमिका की जांच की जा रही है। तस्करों को पकड़ने वाली टीम को एसएसपी ने दस हजार रुपये का इनाम भी दिया है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान पश्चिम बंगाल के चुनरी पाडा निवासी गोविंदा बांसफोर और वहीं के सूरज यादव के रूप में हुई है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने पुलिस लाइंस में प्रेस कांफ्रेंस कर बदमाशों के बारे में जानकारी दी। बताया कि कोलकाता में एक ज्वेलरी की दुकान में डकैती हुई थी। इसमें उसमें बड़हलगंज का जय गोविंद शामिल था। जो इस समय वहीं जेल में बंद है।
जांच में जुटी पुलिस
दोनों बदमाश जेल में ही उसके संपर्क में आए थे। जय गोविंद ने ही असलहा उपलब्ध कराने की बात कही थी। जय गोविंद के बताने पर दोनों बड़हलगंज के अविनाश के घर आए। बृहस्पतिवार रात यहीं रुके और यहां से असलहा लेकर पश्चिम बंगाल जा रहे थे।
इसी बीच मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि व्ही पार्क के दो संदिग्ध आपस में असलहों को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इस पर कैंट और एसओजी की संयुक्त टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही दोनों भागने। इन्हें घेरकर पकड़ लिया। एसएसपी ने बताया कि पूरे प्रकरण में और कौन से लोग शामिल हैं, इन बदमाशों ने असलहा किसको बेचा, कहां से लाया गया आदि बिंदुओं पर पुलिस गहनता से जांच कर रही है। आरोपियों ने यह भी बताया है कि असलहा ले जाकर पश्चिम बंगाल में अशोक को देते हैं, इस बारे में कोलकाता पुलिस को जानकारी भेजी जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it