पश्चिम बंगाल

तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी के परिजन को कोलकाता एयरपोर्ट पर रोका, दिया ईडी को नोटिस

Renuka Sahu
11 Sep 2022 5:22 AM GMT
Trinamool Congress MP Abhishek Banerjees family stopped at Kolkata airport, served notice to ED
x

न्यूज़ क्रेडिट : timesofindia.indiatimes.com

तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की भाभी मेनका गंभीर को शनिवार को बैंकॉक की यात्रा करने के लिए आव्रजन मंजूरी से वंचित कर दिया गया और फिर ईडी के एक अधिकारी ने सोमवार को साल्ट लेक में अपने सीजीओ परिसर में पेश होने के लिए कहा।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की भाभी मेनका गंभीर को शनिवार को बैंकॉक की यात्रा करने के लिए आव्रजन मंजूरी से वंचित कर दिया गया और फिर ईडी के एक अधिकारी ने सोमवार को साल्ट लेक में अपने सीजीओ परिसर में पेश होने के लिए कहा। केंद्रीय एजेंसी इससे पहले कोयला घोटाला मामले में उनसे पूछताछ कर चुकी है।

गंभीर बैंकॉक के लिए 9 बजे इंडिगो की फ्लाइट पकड़ने के लिए शाम करीब 6.30-7 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे, लेकिन इमिग्रेशन काउंटर पर पहुंचने पर उन्हें रोक दिया गया और दूसरे कमरे में ले जाया गया।
सूत्रों के मुताबिक, इमिग्रेशन टर्मिनल पर उनके नाम के खिलाफ ईडी अलर्ट आया। इसके बाद इमिग्रेशन अधिकारियों ने दिल्ली में ईडी अधिकारियों से संपर्क किया। बाद में कोलकाता में एक अधिकारी से संपर्क किया जो हवाई अड्डे पर पहुंचे।
सूत्रों ने कहा कि आव्रजन अधिकारी रात करीब 10 बजे हवाई अड्डे पर पहुंची और उससे कहा कि वह देश नहीं छोड़ सकती। उन्हें सोमवार को साल्ट लेक में ईडी के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में पेश होने का नोटिस भी दिया गया था। इसके बाद उन्हें रात करीब 11 बजे एयरपोर्ट से निकलने की इजाजत दी गई।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta